बोरिंग के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरकर 2 मासूमों की मौत, पुलिस कार्रवाई से घबराकर बोरिंग मालिक ने लगाई फांसी

Published
2 innocent people died after falling into a pit dug for boring in Rajasthan, fearing police action, boring owner hanged himself
2 innocent people died after falling into a pit dug for boring in Rajasthan, fearing police action, boring owner hanged himself

अलवर- कठूमर के छोटा भदिरा गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक साथ तीन लोगों की मौत से पूरे गांव में मातम छा गया. इनमें 2 मासूम भी शामिल है. दरअसल भदिरा गांव में बोरिंग के लिए खोदे गए गड्डे में 2 मासूम बच्चे गिर गए. जिसके बाद उनकी मौत हो गई. लेकिन इसके बाद जो हुआ वह और भी चौंकाने वाला मामला है.   

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस 

मासूम बच्चों के बोरिंग के खड्डे में गिरने की सूचना मिलते ही कठूमर सीओ अशोक चौहान मय पुलिस जाब्ता मौके पहुंचे. पुलिस उपाधीक्षक और थानाधिकारी ओमप्रकाश मीणा ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और परिजनों को ढांढस बंधाया.

इधर बोरिंग मालिक ने किया सुसाइड

वहीं मामले की जांच-पड़ताल (कार्रवाई) से घबराकर बोरिंग मालिक ने सुसाइड कर लिया. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि पुलिस और अन्य कार्यवाही के डर से बोरिंग मालिक साहब सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

खेत पर खेलने गए थे बच्चे 

इस घटना को लेकर पुलिस उपाधीक्षक अशोक चौहान ने बताया कि परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार 9 वर्षीय लवकुश जाटव और 6 वर्षीय यशांक जाटव खेत पर गए थे. वे रोजाना की तरह अपने खेत पर खेल रहे थे. लेकिन तभी खेलते-खेलते दोनों बच्चे अपने खेत के नजदीकी साहब सिंह जाटव के खेत पर पहुंच गए. जहां बोरिंग के लिए खुदवाए गए गड्डे में गिरकर उनकी मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि गड्ढे में बारिश का पानी भरा होने और मिट्टी चिकनी होने के कारण बच्चों का पैर फिसल गया. वहीं जब बच्चे समय पर घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई और उन्हें खोजना शुरू किया. इस बीच दोनों बच्चों के शव‌ गड्ढे में पड़े मिले. घटना के बाद बच्चों के शव कठूमर सीएससी की मोर्चरी में रखवाए गए. जिसके बाद दोनों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया. वही थाना अधिकारी ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि परिजनों के परिवाद पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

(यह भी पढ़ें- पानी की निकासी से आई सीलन, गिरा मकान)