महाराष्ट्र में इंडिया गठबंधन की रैली में CM केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- “बीजेपी जीत गई तो…….”

Published
अरविंद केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महाराष्ट्र के भिवंडी में इंडिया गठबंधन के समर्थन में आयोजित किए गए रैली को संबोधित किया। महाराष्ट्र की रैली में केजरीवाल ने कहा कि इस बार 48 में से 42 गठबंधन को देना है। उन्होंने कहा कि यदि इस बार मोदी सरकार बनी तो शरद पवार, सुप्रिया सुले, आदित्य ठाकरे और उद्धव ठाकरे जेल में होंगे।

“देश के अंदर हालात खतरनाक”

INDIA गठबंधन की रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”आप हर गांव में 5 लाख मोहल्ला क्लीनिक बनवा दीजिए तब आपका बड़प्पन है। ये तो छोटी सोच है। 15 दिन तक इन्होंने मुझे इंसुलिन का इंजेक्शन नहीं लेने दिया। मुझे नहीं पता ये मेरे साथ क्या करना चाहते हैं? इस वक्त देश के अंदर हालात खतरनाक हैं।

रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने सभी विपक्षी नेताओं को या तो मरवा दिया या जेल में डाल दिया। जब पाकिस्तान में चुनाव हुए तो इमरान खान को जेल में डाल दिया उनकी पार्टी को खत्म कर दिया। फिर चुनाव करवाए। बंग्लादेश में विपक्षी नेताओं को जेल में डाल दिया और चुनाव जीत गया। मोदी जी यही देश में लागू कर रहे हैं। बहादुर हो तो आंख में आंख डाल कर चुनाव लड़ों न, ये तो कायरों की निशानी है।”

“अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाएंगे”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “2014 में जब प्रधानमंत्री मोदी सत्ता में आए तो उन्होंने नियम बनाया कि भाजपा में जो नेता 75 साल का हो जाएगा उसे रिटायर कर दिया जाएगा। अगले साल प्रधानमंत्री मोदी 75 साल के हो जाएंगे तो जाहिर तौर पर वे रिटायर हो जाएंगे। जब मैंने सबसे पहले ये कहा तो भाजपा के सभी नेता कहने लगे कि प्रधानमंत्री मोदी रिटायर नहीं होंगे लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ नहीं बोला।

मोदी जी रिटायर होंगे और अमित शाह को प्रधानमंत्री बनाएंगे। इस साल वो वोट मांग रहे है वो अपने लिए नहीं अमित शाह के लिए वोट मांग रहे है। योगी आदित्यनाथ को 2 महीने के भीतर हटा दिया जाएगा, वे अब (यूपी) मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे और जब मैंने ऐसा कहा तो कोई भी भाजपा नेता योगी जी के समर्थन में नहीं आया और किसी ने नहीं कहा कि उन्हें नहीं हटाया जाएगा। अगर भाजपा 4 जून को जीत गई तो सुप्रिया सुले, शरद पवार, उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे भी जेल में होंगे।”

लेखक: रंजना कुमारी