प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, पलवल DSP ने दी जानकारी

Published

हरियाणा/पलवल: 15 जुलाई को दतिया का निवासी नीरज नाम के युवक का शव कैलाश फार्म हाउस के पास मिला था। जिसे लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बुरी तरह से मारा गया था पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया था।

इस संबंध में मृतक के भाई अर्जुन ने गदपुरी थाने में जाकर कंप्लेंट भी थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए दतिया गांव निवासी सोनू नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। जिसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

पलवल डीएसपी क्राइम शाकिर हुसैन ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस 

इस मामले को लेकर पलवल डीएसपी क्राइम शाकिर हुसैन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जानकारी दी कि, गत 15 जुलाई 2023 को गदपुरी थाने में धतीर गांव निवासी नीरज के भाई अर्जुन ने कंप्लेंट दी थी कि उसके भाई नीरज को कुछ लोग जो अलग-अलग दो गाड़ियों में बैठकर आए थे।

नीरज को किडनैप करते हुए उठा कर ले गए। उठाकर ले जाने वालों में  धतीर और किशोरपुर के युवक शामिल थे। जिन्होंने नीरज को कैलाश फार्म के पास मार कर डाल दिया। जिस पर शव को कब्जे में लेकर नामजद 10 से 12 युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

हिरासत में लिया एक आरोपित 

नामजद आरोपियों में से जांच-पड़ताल शुरू हुई तो एक आरोपित सोनू को पुलिस सीआईए ने हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने बताया कि, हत्या के मामले में शामिल है।

आज उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। अभी मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। इसलिए पुलिस फूंक-फूंक कर कदम रख रही है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई थी। डीएसपी शाकिर हुसैन का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले से पूरी तरह पर्दा उठा दिया जाएगा।