बिभव कुमार का मोबाइल फार्मेट, 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड में बिभव कुमार

Published
Bibhav Kumar Arrested
Bibhav Kumar Arrested

नई दिल्ली/डेस्क: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक तरफ अपनी अंतरिम जमानत पर लोकसभा चुनाव के रैलियों में लगे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ उनके करीबी बिभव कुमार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. आप राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल का मामला बिभव कुमार पर भारी पड़ता नज़र आ रहा है.

तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई

बिभव कुमार की पेशी पर तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई जारी है. आपको बता दें कि बिभव कुमार के वकील ने दिल्ली पुलिस की कस्टडी का विरोध किया है लेकिन इस विरोध पर दिल्ली पुलिस की ओर से मौजूद वकिल का कहना है कि बिभव की कस्टडी ज़रूरी है. कस्टडी की ज़रूरत बताते हुए कहा कि क्योंकि बिभव ने अभी तक मोबाइल का पासवर्ड या मोबाइल के एप हमसे शेयर नहीं किया इसलिए यह कस्टडी ज़रूरी है.

बिभव के खिलाफ कार्यवाही सख्त

बिभव कुमार के खिलाफ कार्यवाही सख्त होती जा रही है. आपको बता दें कि बिभव कुमार की गैरमौजूदगी में मोबाइल से डेटा निकालना संभव नहीं है. बिभव का फोन मुंबई में फॉर्मेट किया गया है. बिभव कुमार के मोबाइल की जांच इसलिए ज़रूरी है क्योंकि उससे बिभव के असमाजिक तत्वों से कोई सम्बंध हैं या नहीं इस बात का पता चलेगा.

महिला सांसद को पीटने की वजह

दिल्ली पुलिस की ओर से वकिल ने कहा कि बिभव कुमार से कस्टडी के दौरान पूछताछ की जाएगी कि आखिर बिभव कुमार ने एक महिला सांसद को को क्यों पीटा?

लेखक- वेदिका प्रदीप