केजरीवाल का अमित शाह पर निशाना, कहा- “दिल्ली आकर उन्होंने देश के लोगों को गाली देना…”

Published
दिल्ली के सीएम केजरीवाल
दिल्ली के सीएम केजरीवाल

Delhi CM Kejriwal PC: लोकसभा चुनाव 2024 के 5वें चरण का मतदान 20 मई को संपन्न हो चुका है, छठे चरण को लेकर तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही हैं। वहीं इस बीच आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस की। प्रेस कांफ्रेंस कर सीएम ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा, साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी टिप्पणी करते हुए कहा, योगी जी दिल्ली आए थे और उन्होंने मुझे गालियां दी। लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि उनके असली दुश्मन तो बीजेपी में ही है।

CM केजरीवाल का केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा, “कल अमित शाह दिल्ली आए थे, दिल्ली में उनकी सभा में 500 से भी कम लोग थे। दिल्ली आकर उन्होंने देश के लोगों को अनर्गल गाली देना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी के समर्थक पाकिस्तानी हैं।

“क्या दिल्ली के लोग पाकिस्तानी हैं?”

इसी के साथ सीएम केजरीवाल ने कहा, मैं अमित शाह जी से पूछना चाहता हूं, दिल्ली के लोगों ने हमें 62 सीट देकर सरकार बनाई है, क्या दिल्ली के लोग पाकिस्तानी हैं? पंजाब के लोगों ने हमें 92 सीट देकर सरकार बनाई है, क्या पंजाब के लोग पाकिस्तानी हैं? गुजरात के लोगों ने हमें 14 % वोट दिया और गोवा में लोगों ने हमें प्यार दिया। क्या ये लोग भी पाकिस्तानी हैं?

लेखक-प्रियंका लाल