मनीष सिसोदिया को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, 31 मई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

Published
दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया
दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। दरअसल दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 31 मई तक बढ़ा दी है।

बता दें, दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया 21 मई यानी आज वीडियो कॉन्फेंसिंग के जरिए जेल से कोर्ट में पेश हुए थे। आज मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत खत्म हो रही थी इसलिए उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश किया गया था। जहां कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 31 मई तक के लिए बढ़ा दी।

26 फरवरी, 2023 में गिरफ्तार हुए थे मनीष सिसोदिया

26 फरवरी, 2023 को दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया था। तब से ही दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में वह जेल में सजा काट रहे हैं। उन्हें अभी तक कोई राहत नहीं मिली है।

लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार-प्रसार के लिए मांगी थी जमानत

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने लोकसभा चुनाव 2024 में प्रचार-प्रसार के लिए जमानत मांगी थी। वहीं लोकसभा चुनाव 2024 के पांच चरणों तक का मतदान संपन्न हो चुका है, और 25 मई को दिल्ली की लोकसभा सीटों पर मतदान होगा ऐसे में उन्हें अभी तक कोई राहत नहीं मिली है।

लेखक-प्रियंका लाल