इंडी गठबंधन ने OBC के हक पर डाका डाला और संविधान की धज्जियां उड़ा दी- PM मोदी

Published
PM Narendra Modi in Himachal Pradesh
PM Narendra Modi in Himachal Pradesh

PM Modi in Himachal Pradesh: लोकसभा चुनाव 2024 के पांच चरणों तक का मतदान संपन्न हो चुका है। अभी 2 चरणों का मतदान शेष है। ऐसे में सभी पार्टियां जोरों-शोरों के साथ चुनाव प्रचार कर मतदाताओं को साधने में जुटी हुई हैं। वहीं, ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हिमाचल प्रदेश के मंडी और शिमला में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

कलकत्ता हाई कोर्ट के फैसले पर क्या बोले पीएम मोदी ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के शिमला में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। साथ ही पश्चिम बंगाल में कलकत्ता हाई कोर्ट द्वारा कई मुस्लिम जातियों के आरक्षण को खत्म करने पर कहा, ” इंडी गठबंधन की साजिश का ताजा उदाहरण पश्चिम बंगाल में सामने आया है। 2 दिन पहले ही कलकत्ता हाई कोर्ट ने वहां 77 मुस्लिम जातियों के आरक्षण को खत्म कर दिया। “

उन्होंने आगे कहा कि, “आप लोग कल्पना कर सकते हैं, मुसलमानों की 77 जातियों को इंडी गठबंधन वालों ने रातों-रात ओबीसी बना दिया था और ओबीसी का हक उनको दे दिया था। ऐसा करके इंडी गठबंधन ने ओबीसी के हक पर डाका डाला और संविधान की धज्जियां उड़ा दी। अब कलकत्ता हाई कोर्ट के फैसले के बाद इंडी गठबंधन वाले बौखलाए हुए हैं। बंगाल की मुख्यमंत्री तो सीधे-सीधे कोर्ट के आदेश को मानने से भी इनकार कर रही हैं। इनके लिए संविधान कोई मायने नहीं रखता। इनके लिए अदालतें कोई मायने नहीं रखती हैं। इनका सबसे सगा अगर कोई है, तो वो इनका वोट बैंक है।”

लेखक-प्रियंका लाल