आरा की रैली में बोले अमित शाह – “PoK हमारा है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे”

Published
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

Amit Shah In Ara Lok Sabha: लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए अब प्रचार प्रसार तेज हो गया है। इसी बीच देश के गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार के आरा पहुंचें जहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने आरा से आरजेडी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। बता दें कि अमित शाह केंद्रीय मंत्री और आरा से बीजेपी प्रत्याशी आरके सिंह के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे।

आरजेडी और कांग्रेस पर बरसे गृह मंत्री अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह अंतिम चरण के चुनावी प्रचार के लिए आरा पहुंचे। अमित शाह ने आरा की रैली से आरजेडी माले और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। अमित शाह ने कहा कि, “ये कांग्रेस और लालू जी का घमंडिया गठबंधन हमें डराता है कि PoK की बात मत करो, पाकिस्तान के पास एटम बम है। मैं लालू यादव एंड कंपनी से कहना चाहता हूं कि हम तो भाजपा वाले हैं, पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते, PoK हमारा है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे, ये भाजपा का संकल्प है।”

आरा में बीजेपी का मुकाबला कम्युनिस्ट पार्टी से है

अगर आरा लोकसभा की बात करें, तो इस सीट से बीजेपी प्रत्याशी आरके सिंह का मुकाबला इंडिया गठबंधन के साथ कम्युनिस्ट पार्टी से है। कम्युनिस्ट पार्टी ने इस सीट से सुदामा प्रसाद को उतारा है। अमित शाह ने कम्युनिस्ट पार्टी को सीट देने पर तंज कस्ते हुए कहा कि, “ये लोग आरा को फिर नक्सलवाद में धकेलना चाहते हैं लकिन यहां के लोग ऐसा नहीं होने देंगे”

लेखक – आयुष राज