दिल्ली में पहले वोट फिर बंपर ऑफर, खाने से लेकर ब्यूटी सर्विस में ऐसे पाएं After Vote Discount

Published
Lok Sabha Election Phase 6th
Lok Sabha Election Phase 6th

Lok Sabha Election Phase 6th: लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण का मतदान आज सुबह 7 बजे से शुरू हो चुका है। छठे चरण में 8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 58 सीटों पर वोटिंग हो रही है। बता दें, आज दिल्ली की सभी 7 सीटों पर मतदान हो रहा है। ऐसे में मतदाताओं को प्रोत्साहित करने के लिए दिल्ली में बहुत सी दुकानों, बाजारों, रेस्ट्रां, पार्लर और सैलून में डिस्काउंट ऑफर का ऐलान किया है। डिस्काउंट का लुफ्त उठाने के लिए आपको कुछ शर्तों का पालन करना होगा, यानी 25 मई शनिवार आपको सबसे पहले वोट करना होगा और फिर इसके बाद ही आप 26 मई को डिस्काउंट लुफ्त उठा सकते हैं।

171 रेस्ट्रां और होटल में वोटर्स को खाने पर स्पेशल डिस्काउंट

दिल्ली के करीब 171 रेस्ट्रां और होटल में वोटर्स को खाने पर स्पेशल डिस्काउंट दिया जाएगा। इन रेस्ट्रां और होटल में केएफसी, टैको बेल, पिंड बलूची और जौमेटो-स्विगी शामिल हैं। वहीं दिल्ली के 500 से ज्यादा सैलून ओनर, मेकअप आर्टिस्ट ने यह फैसला लिया है कि जो भी मतदाता 25 मई को वोट डालकर 26 मई को ब्यूटी सर्विस लेंगे उनको 10-20% छूट मिलेगी। इतना ही नहीं बाइक सर्विस रैपिडो ने भी वोट देने के बाद वोटर्स को घर तक फ्री राइड देने का ऐलान किया है। वहीं दिल्ली के 50 से ज्यादा बाजारों में भी 25 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। इनमें कश्मीरी गेट, कमला नगर, लाजपत नगर, चांदनी चौक, रोहिणी, करोल बाग, नेहरी प्लेस शामिल हैं। कनॉट प्लेस में मौजूद रेस्ट्रां और क्लब में भी स्पेशल डिस्काउंट दिया जाएगा।

ऐसे पाएं After Vote Discount

मार्केट एसोसिएशन और होटल-रेस्ट्रां की तरफ से ये कदम लोगों को ज्यादा से ज्यादा वोटिंग के लिए प्रोत्साहित करने के लिए उठाया गया है। डिस्काउंट का लुफ्त उठाने के लिए आपको आज वोट करना होगा और फिर कल सबूत के तौर पर अंगुली पर लगी स्याही को दिखाना होगा।

लेखक-प्रियंका लाल