Pune Porsche Car Accident: सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में डॉक्टर गिरफ्तार

Published
Pune Porsche Car Accident
Pune Porsche Car Accident

Pune Porsche Car Accident: पुणे पोर्श कांड में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। मामले में सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में डॉक्टर और फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख को गिरफ्तार कर लिया है। खबरे आई थीं कि डॉक्टर ने खून के नमूनों को बदल दिया था। लेकिन इसे लेकर पुलिस की ओर से आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ नहीं कहा गया है। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने नाबालिग आरोपी के दादा और पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि सासून हॉस्पिटल के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के प्रमुख और एक अन्य डॉक्टर को सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि सासून हॉस्पिटल में ही नाबालिग आरोपी को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया था।

क्या है मामला?

बता दें 19 मई रविवार देर रात करीब 2:30 बजे महाराष्ट्र के पुणे के कोरेगांव पार्क इलाके में बाइक से जा रहे एक जोड़े को एक स्पोर्ट्स कार ने टक्कर मार दी थी। इस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। दोनों मृतक आईटी इंजीनियर थे। कपल रोड क्रॉस कर रहे थे, तभी लगभग 200 -240 की स्पीड पर आ रही पॉर्श ने कपल को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें दोनों की जान चली गई। पोर्श कार में तीन लड़के सवार थे, उनमें से एक मौके से भाग गया था, लेकिन बाद में पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया, जिसमें पाया गया कि तीनों ने शराब पी थी, गाड़ी चालक नाबालिग था। नाबालिग रियल एस्टेट डेवलपर विशाल अग्रवाल का बेटा है।

लेखक: रंजना कुमारी