PM Modi Speech: लव जिहाद की बात कर जमकर बरसे पीएम मोदी

Published
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

PM Modi Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड के दुमका में चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोगों को लूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में इतने खूबसूरत पहाड़ हैं, लेकिन झारखंड की चर्चा नोटों के पहाड़ के लिए हो रही है।उन्होंने इस दौरान दावा किया कि कांग्रेस और जेएमएम को सिर्फ अपने वोटबैंक की पड़ी हुई है।

उन्होंने झारखंड में रविवार को हुई छुट्टियों और ‘लव जिहाद’ के मुद्दे पर भी चर्चा की। PM मोदी ने कहा कि रविवार का दिन हिंदुओं से नहीं, बल्कि ईसाई समुदाय से जुड़ा है, और यह परंपरा 200-300 सालों से चल रही है। उन्होंने इसके साथ ही जेएमएम पर हमला करते हुए कहा, “मुझे मेरे एक साथी बता रहे थे कि लव जिहाद शब्द पहली बार झारखंड में आया।

PM मोदी ने कांग्रेस को भ्रष्टाचारी और गरीबों के नाम पर पैसे लूटने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे लोगों के पैसे का जनहित में इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की स्थिति पर भी टिप्पणी की और कहा कि बीजेपी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की देश में पुनः सरकार बनने की गारंटी है। उन्होंने भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का भी वादा किया और कहा कि 4 जून के बाद इसे और तेज किया जाएगा।