मंदिर के दानपात्र से चोरी, सीसीटीवी में दिखा चोर का चेहरा 

Published
Theft from temple's donation box, thief's face seen in CCTV
Theft from temple's donation box, thief's face seen in CCTV

अलवर। जिले के एन ई बी थाना क्षेत्र के दाऊदपुर स्थित सिंधी मंदिर में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. घटना शुक्रवार रात की है, जब अज्ञात बदमाश ने दानपात्र को तोड़ा और नकदी निकाल कर ले गया. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. जिसमें चोर का चेहरा आसानी से दिख रहा है. 

महज 5 मिनट में नकदी ले गया चोर

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि बदमाश महज 5 मिनट में दान पात्र को तोड़कर नकदी लेकर फरार हो गया. CCTV में चोर का चेहरा भी साफ नजर आ रहा है. वहीं इस मामले को लेकर समाज के प्रतिनिधियों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. बताया जा रहा है कि मंदिर सिंधी धर्मशाला में ही है. जहां एक दान पात्र रखा हुआ है.

साल में एक बार खोला जाता है दानपात्र

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस दानपात्र को एक साल में एक बार ही खोला जाता है. लेकिन इस बार दानपात्र खोलने से पहले ही शुक्रवार रात को एक चोर मंदिर में घुस गया और उसने सरिए से दानपात्र तोड़ दिया. इसके बाद वह पूरा पैसा निकालकर ले गया. ऐसे में पता नहीं चल पा रहा है कि बदमाश कितनी रकम लेकर फरार हुआ. 

स्थानीय लोगों को सीसीटीवी में कैद हुई फुटेज से उम्मीद है कि जल्दी चोर का पता चल जाएगा. समाज के लोगों ने बताया कि दानपात्र को साल में एक बार ही खोला जाता है. मार्च अप्रैल माह में मेले का आयोजन होता है. उससे करीब एक महीने पहले दान पात्र की राशि को निकाला जाता है. हर साल करीब 30 से 35 हजार रुपए दान पात्र से निकलते हैं. लेकिन चोर पहले ही पूरा पैसा निकालकर ले गया. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

(Also Read- साइबर ठग टेलीग्राम पर ग्रुप बनाकर ऐसे करता था ठगी, 10 गुना पैसे होने के लालच में फंसे कई लोग)