बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले की एक गाड़ी ने 3 को मारी टक्कर, 2 की मौके पर मौत

Published
Karan Bhushan Singh Convoy Accident
Karan Bhushan Singh Convoy Accident

नई दिल्ली/डेस्क: बृजभूषण शरण सिंह के बेटे और उत्तर प्रदेश की कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार करण भूषण सिंह के काफिले की एक गाड़ी ने 2 बाइक सवार और 1 महिला को टक्कर मार दी है। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं हादसे में हुई मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने हुजूरपुर मार्ग को जाम कर दिया है साथ ही प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें, यह हादसा कर्नलगंज -हुजूरपुर मार्ग स्थित छतईपुरवा गांव के पास हुआ है।

प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार करण भूषण सिंह 10-12 गाड़ियों के काफिले के साथ बहराइच की ओर जा रहे थे। उनके वाहनों का काफिला आगे जा चुका था वहीं फॉर्च्यूनर कार जिस पर पुलिस एस्कॉर्ट लिखा हुआ है वह पीछे छूट गई थी। काफिले की ओर जा रही इस फॉर्च्यूनर ने छतईपुरवा गांव के पास दो युवकों के साथ एक महिला को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इस कदर मारी की 2 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

मृतक युवकों में एक का नाम शहजाद और दूसरे का रेहान है। इस हादसे में बेटे को खोने के बाद मृतक रेहान की मां चंदा बेगम ने तहरीर देते हुए कहा, उनका बेटा और भतीजा शहजाद बाइक से दवा लेने के लिए कर्नलगंज जा रहे थे। इस बीच यूपी 32 एचडब्ल्यू 1800 ने उन्हें टक्कर मार दी जिसमें दोनों की मौत हौ गई।

लेखक-प्रियंका लाल