Bihar News: लखीसराय में ट्रेन की बोगियों में लगी भीषण आग, यात्रियों ने ट्रेन से कूदकर बचाई अपनी जान

Published
लखीसराय में ट्रेन की बोगियों में लगी भीषण आग
लखीसराय में ट्रेन की बोगियों में लगी भीषण आग

Bihar News: लखीसराय के किऊल जंक्शन से बड़ी खबर सामने आई है। किऊल जंक्शन पर पैसेंजर ट्रेन में आग लग गई जिसकी वजह से स्थिति गंभीर है। जैसे ही ट्रेन जंक्शन पर आकर खड़ी हुई, उसके बाद पटना-झाझा ईएमयू ट्रेन में आग लग गई। ट्रेन पर सवाल यात्रियों ने ट्रेन से कूद कर अपनी जान बचाई। स्टेशन पर अफरा-तफरी मची रही। इस दौरान रेलवे की सूचना पर दमकल की कई गाड़ी वहां पहुंच गई। आग बुझाने का प्रयास जारी है।

प्लेटफॉर्म को कराया गया खाली

आग की लपटें स्टेशन से दूर देखी जा रही थी। आनन-फानन में प्लेटफॉर्म को जल्दी खाली कराया गया और यात्रियों को बाहर किया गया। इस दौरान धुआं और आग से अफरा-तफरी का माहौल रहा। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद है और आग बुझाने में लगी हुई हैं।

चक्का से निकली चिंगारी से लगी आग

यात्रियों के मुताबिक, चक्के से निकली चिंगारी ने आग का विकराल रूप लिया। हालांकि ये बाद में जांच में पता चलेगा कि आग किन कारणों की वजह से लगा। इस दौरान यात्रियों में भगदड़ का माहौल रहा। साथ ही कई महिलाएं भागमभाग के दौरान गिर गईं जिन्हें लोगों ने उठाया। यात्री ट्रेन पर सवार थे, उस दौरान उन्हें अन्य बोगी में आग लगने की खबर मिली। उसके बाद सभी ट्रेन से बाहर कूदने लगे। इस दौरान किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

लेखक: रंजना कुमारी