सीएम मनोहर लाल ने ली अर्बन लोकल बॉडी की मीटिंग, अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

Published

करनाल/हरियाणा: सीएम मनोहर लाल ने आज नगर निगम के दफ्तर में अर्बन लोकल बॉडी की मीटिंग ली। इस मीटिंग में चंडीगढ़ से भी अधिकारियों को बुलाया हुआ था ताकि कोई भी परेशानी है तो उसका समाधान हो सके।

इसी के चलते करनाल के तमाम अलग-अलग विभागों के अधिकारी, सभी पार्षद और मेयर इस मीटिंग में मौजूद थे। इस मीटिंग में सबसे पहले प्रॉपर्टी आईडी का मुद्दा उठा। जिसमें सीएम मनोहर लाल ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए और साफ कहा कि प्रॉपर्टी आईडी और प्रॉपर्टी टैक्स से जुड़ा हुआ कोई भी व्यक्ति परेशान नहीं होना चाहिए।

मीटिंग में पार्षदों ने अपने वार्डों की समस्याओं को रखा

इस वक्त करीब 1700 ऐसी प्रॉपर्टी आईडी की फाइल हैं जो दुरुस्त होने के लिए आई हुई हैं, वहीं करनाल जिले के 21 अवैध कॉलोनियों को जल्द से जल्द वैध किया जाएगा। उम्मीद है कि अगले 3 से 4 दिन में ये कॉलोनियां वैध हो जाएंगी। जिसके बाद वहां पर और विकास के काम होंगे। वहीं अलग अलग पार्षदों ने अपने वार्ड की समस्याओं को रखा।

एक्शन मोड में सीएम मनोहर लाल

सीएम मनोहर लाल ने साफ कह दिया है कि नगर निगम का तो फंड मिलेगा ही उसके साथ-साथ और फंड भी दिया जाएगा लेकिन विकास के काम की गति रुकनी नहीं चाहिए। बात साफ हैं, सीएम मनोहर लाल एक्शन मोड में हैं क्योंकि आगे नगर निगम फिर लोकसभा और आगे विधानसभा चुनाव होने है तो पब्लिक की सभी समस्याओं को निपटाने की कोशिश की जा रही है ताकि उसका फायदा चुनावों मे हो।

रिपोर्ट- मुकुल सतीजा

करनाल, हरियाणा