Reasi Bus Accident: जम्मू-कश्मीर के रियासी में श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकी हमला, बस खाई में गिरने से 10 की मौत

Published

Reasi Bus Accident: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों की भरी बस पर आतंकी हमला हो गया है, जिससे 10 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए हैं। इस हमले के बाद, सुरक्षा बलों की तत्परता में वृद्धि हो रही है।

घटना के मुताबिक, रविवार को रियासी जिले के शिवखोड़ी मंदिर की ओर जा रही बस पर आतंकियों ने गोलीबारी की, जिससे बस दुर्घटना का शिकार हो गई। बस के खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई, जिसमें महिलाएं और पुरुष दोनों शामिल हैं। इसके अलावा, कई लोगों को चोटें आई हैं।

आतंकी हमले के बाद, रियासी के डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर विशेष महाजन ने बताया कि आतंकियों ने तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर हमला किया और जिसके कारण बस को खाई में जा गिरी। संदिग्ध आतंकी बस पर गोलियों की बरसात कर फरार हो गए हैं।

राहुल गांधी ने की हमले की निंदा

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इस हमले की निंदा करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि यह आतंकी हमला अत्यंत दुखद है और यह दिखाता है कि जम्मू-कश्मीर के सुरक्षा हालातों में कितनी कमी है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं भेजी हैं और घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की आशा की है।

बचाव अभियान पूरा हो चुका है- SSP रियासी

एसएसपी रियासी मोहिता शर्मा ने कहा, “शुरुआती रिपोर्ट से पता चलता है कि शिव खोरी से कटरा जा रही यात्री बस पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की। गोलीबारी के कारण बस चालक ने बस का संतुलन खो दिया और बस खाई में गिर गई। घटना में 33 लोग घायल हुए हैं। बचाव अभियान पूरा हो चुका है। यात्रियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, वे स्थानीय नहीं हैं। शिव खोरी तीर्थस्थल को सुरक्षित कर लिया गया है और इलाके में दबदबा बना लिया गया है।” डीसी रियासी ने कहा है कि इस घटना में 10 लोगों की जान चली गई है।