बानसूर दौरे पर रहे पूनिया ने एक बार फिर कांग्रेस पर साधा निशाना, बीजेपी में सीएम चेहरे को लेकर भी बोले 

Published
Poonia, who was on Bansoor tour, again targeted the Congress, also spoke about the CM face in BJP
Poonia, who was on Bansoor tour, again targeted the Congress, also spoke about the CM face in BJP

अलवर। विधानसभा के उपनेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पूनिया आज एक दिवसीय दौरे पर बानसूर पहुंचे. जहां भाजपा कार्यालय पर राष्ट्रीय परिषद के सदस्य महेंद्र यादव, जिला अध्यक्ष उमेद भाया, जिला उपाध्यक्ष शशिकांत बोहरा, भाजपा के पांच मंडल अध्यक्षों की ओर से उनका स्वागत किया गया. बीजेपी नेताओं ने उन्हें 51 किलो की माला और साफा पहनाकर स्वागत किया.

इस दौरान राष्ट्रीय परिषद के सदस्य महेंद्र यादव के नेतृत्व में बानसूर में एक दिवसीय निशुल्क विशाल नेत्र शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें पूनिया ने कहा कि ‘ नेत्र दान से बढ़कर मानव सेवा और नहीं हो सकती है‘. इस शिविर में करीब 250 से अधिक लोगों ने नेत्र ऑपरेशन के लिए रजिस्ट्रेशन करवाए हैं. इस मौके पर अलवर यूआईटी के पूर्व चेयरमैन देवी सिंह शेखावत, पार्षद मनोज यादव सहित बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वहीं पूनिया ने बानसुर नगर पालिका के चेयरमैन प्रतिनिधि सज्जन मिश्रा से मुलाकात भी की. उन्होंने मिश्रा को पार्टी का दुपट्टा पहनाकर सदस्यता ग्रहण करवाई. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की.

मीडिया के सवालों के दिए जवाब

पूनिया से मीडिया से बातचीत में कई सवालों के जवाब दिए. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक अलग स्वभाव है. पार्टी तीन आयामों पर काम करती है- संगठन, रचना, और संघर्ष. उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि साढ़े तीन वर्षों मे जो संस्कार पार्टी ने मुझे दिए हैं, जिसका निर्वाह मैंने ईमानदारी से किया. प्रदेश का चुनाव सामूहिक नेतृत्व में लड़ा जाएगा. 

हमारे लिए मोदी जी का काम और नाम काफी है. भारतीय जनता पार्टी अपनी खूबियों के आधार पर सत्ता में आ रही है. यह अलग बात है कि कांग्रेस ने किसानों से वादा खिलाफी की, बेरोजगारी भ्रष्टाचार कानून व्यवस्था तमाम बदहाली के दौर से गुजरे, जिन कमजोरियों के आधार पर ही कांग्रेस के खिलाफ बड़ा मुद्दा रहेगा.  

(Also Read- केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पहुंचे रायसिंहनगर, मृतक के परिजनों से की बातचीत)