लड़की को निर्वस्त्र कर पिटाई मामले में आरोपियों ने किया आत्मसमर्पण

Published

बेगूसराय/बिहार: बेगूसराय में एक नाबालिग लड़की को निर्वस्त्र कर पिटाई का मामला सामने आया जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रशासन पर सवाल उठाए थे. प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों पर कड़ा एक्शन लिया.

प्रशासन ने कड़ा रुख अपनाया

पुलिस के बनाए दबाव में तीन आरोपियों ने आत्मसमर्पण कर दिया. रामजतन पासवान, रविंद्र ठाकुर और दिलीप पोद्दार ने पुलिस के दबिश और सामाजिक स्तर के पहल के कारण तेघड़ा थाने में आत्मसमर्पण कर दिया. बता दें कि मुख्य अभियुक्त किशन प्रसाद चौरसिया की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है.

निर्वस्त्र कर युवती की हुई थी पिटाई

बताते चलें कि तेघरा थाना इलाके में एक लोक गायक और एक नाबालिग युवती को लोगों ने नग्न अवस्था में एक कमरे में पाया. लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई करने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया था. इस घटना में लोगों ने लड़की को पूरी तरह से निर्वस्त्र कर दिया और उसकी जमकर पिटाई की.

आरोपियों ने पुलिस के डर से किया आत्मसमर्पण

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बेगूसराय के एसपी ने तेघरा डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस लगातार तीनों आरोपी के खिलाफ दबिश और कुर्की जब्ती की तैयारी कर रही थी. पुलिस के डर से तीनों अपराधियों ने तेघरा थाना में पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस तीनों अपराधियों के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर इन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम करेगी. 

रिपोर्ट: पंकज

लेखक: आदित्य झा