मंत्री गुढ़ा के समर्थन में उतरे बीजेपी नेता, राठौड़ बोले- लाल डायरी दिखाने पर पाबंदी क्यों ?  

Published
BJP leader came out in support of minister Gudha, Rathore said - why ban on showing red diary?
BJP leader came out in support of minister Gudha, Rathore said - why ban on showing red diary?

जयपुर। प्रदेश में लाल डारी को लेकर राजनीति चरम पर पहुंच गई है. बता दें कि मंत्री राजेंद्र गुढ़ा आज विधानसभा में डायरी लेकर पहुंचे थे. जिसके बाद वे स्पीकर सीपी जोशी के पास डायरी लेकर गए. लेकिन सीपी जोशी ने उन्हें डायरी दिखाने की आज्ञा नहीं दी. इस बीच विधानसभा में हंगामा हो गया और इसी के चलते सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी. 

मंत्री गुढ़ा ने मीडिया से की बात 

इसके बाद मंत्री गुढ़ा ने मीडिया से बातचीत की और मौजूदा सरकार पर कई आरोप लगाए. इस दौरान वो रो पड़े और कहने लगे कि मुझसे लाल डायरी छीन ली गई. उन्होंने कहा कि उन्हें बिना पूर्व सूचना के बर्खास्त किया गया है. वहीं इस बीच बीजेपी के कई नेता उनके समर्थन में उतर आए हैं, और गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं. 

बीजेपी नेताओं ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना 

बता दें कि पूर्व मंत्री राजेंद्र गुड़ा के समर्थन में आए बीजेपी नेताओं ने कहा कि वे सदन में बोलना चाहते थे, लेकिन उन्हें बोलने से रोका गया. बीजेपी विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा कि स्पीकर ने उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया, वहीं नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा आखिर क्या है उस लाल डायरी में, आखिर क्यों लाल डायरी को नहीं दिखाने दिया जा रहा. 

आपको बता दें कि गुढ़ा ने बीते दिन दावा करते हुए कहा था कि मैंने सीएम गहलोत के आदेश पर जहां ईडी रेड चल रही थी, वहीं से लाल डायरी निकाल ली थी. अगर मैं लाल डायरी नहीं निकालता तो सीएम गहलोत जेल में होते. राजेंद्र गुढ़ा के बयान के बाद अब राजस्थान में लाल डायरी की चर्चा तेज हो गई है।

(Also Read- मंत्री Rajendra Guda के साथ विधानसभा में धक्का मुक्की, मीडिया के सामने रो पड़े गुढ़ा)