पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन की बैठक, मीटिंग में फूट पड़ां संचालकों का गुस्सा 

Published
Meeting of Petroleum Dealers Association, the anger of the operators erupted in the meeting
Meeting of Petroleum Dealers Association, the anger of the operators erupted in the meeting

श्रीगंगानगर। जिला कार्यकारिणी को लेकर आज पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन की हुई बैठक हुई. जिसमें वर्तमान जिला कार्यकारिणी को लेकर पेट्रोल पम्प संचालकों ने आक्रोश जताया. इस बैठक में जिले भर से काफी संख्या में पेट्रोल पम्प संचालक पहुंचे. उन्होंने बारी-बारी से अपनी समस्याओं से अवगत करवाया. वहीं उन्होंने एसोसिएशन जिलाध्यक्ष आशुतोष गुप्ता और कार्यकारिणी को निष्क्रिय बताया. 

संचालकों ने कहा कि वे अपने स्तर पर पेट्रोल-डीजल की तस्करी करने वालों को काबू करते है और सूचना पहुंचाते हैं. बावजूद इसके एसोसिएशन का कोई सहयोग नहीं मिलता. बता दें कि कार्यकारिणी का गठन 3 साल पहले किया गया था. इसका उद्देश्य समस्याओं को आगे तक पहुंचाना था. ताकि उनका हो सके. 

वहीं एसोसिएशन के उपाध्यक्ष हरि गोदारा ने बताया कि जिलाध्यक्ष ने समस्याओं के निदान के लिए फरवरी और अप्रेल माह में बुलाई गई बैठकों को भी रद्द करवा दिया. इस बार भी उनको बैठक की सूचना दी गई थी, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया न ही वह मीटिंग में उपस्थित हुए. उन्होंने कहा कि अध्यक्ष सहित वर्तमान कार्यकारिणी पूर्णतया निष्क्रिय है. 

बैठक में मौजूद आरपीडीए सदस्य बलविन्द्र सिंह ने बताया कि 6 अगस्त को आरपीडीए की जोधपुर में बैठक है. जहां श्रीगंगानगर जिले से अधिक से अधिक डीलर्स को इस बैठक में पहुंच कर अपनी सहभागिता निभाने के लिए कहा है. जिला उपाध्यक्ष गोदारा ने बताया कि बैठक में प्रस्ताव पास कर राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन को भेजा गया है, कि श्रीगंगानगर पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के जल्द से जल्द चुनाव करवाये जाएं। 

(Also Read- 5 साल बाद पाली में फैला आई फ्लू, 300 से अधिक मरीज पहुंचे अस्पताल)