NEET Paper Leak Case: NEET पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव का नाम आया सामने; केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लगाए गंभीर आरोप

Published

NEET Paper Leak Case: बिहार में कथित NEET पेपर लीक मामले में राजनीतिक माहौल गरमा गया है। इस मामले में अब राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव पर सीधा निशाना साधते हुए कहा है कि नीट पेपर लीक में उनका हाथ है और उन्होंने ही अपने सहयोगियों के जरिए आरोपियों के लिए कमरे बुक कराए थे।

गिरिराज सिंह के आरोप

गिरिराज सिंह ने बयान देते हुए कहा, “यह स्पष्ट हो चुका है कि घोटाला RJD के DNA में है। नीट पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव के सहयोगियों ने आरोपियों के लिए कमरा बुक कराया था।” उन्होंने इस मामले को RJD की भ्रष्टाचार प्रवृत्ति का उदाहरण बताया और कहा कि इससे यह साबित होता है कि RJD के नेता गैरकानूनी गतिविधियों में संलिप्त हैं।

विजय सिन्हा का बयान

इससे पहले, राज्य के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने भी तेजस्वी यादव पर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि तेजस्वी यादव के निजी सचिव प्रीतम कुमार ने गेस्टहाउस कर्मी प्रदीप कुमार को फोन करके एक आरोपी, सिकंदर कुमार यादवेंदु के लिए कमरा बुक करने के लिए कहा था। यह घटना 1 मई को हुई थी और इसके बाद 4 मई को फिर से प्रीतम कुमार ने प्रदीप कुमार को फोन किया था, जिसमें तेजस्वी यादव के लिए ‘मंत्री’ शब्द का उपयोग किया गया था।

यह मामला बिहार की राजनीति में उथल-पुथल मचा रहा है और आरजेडी पर दबाव बना हुआ है। बीजेपी के इन आरोपों के बाद मामले की जांच और भी गंभीर हो गई है और जनता की नजरें अब इस बात पर हैं कि आगे की जांच में क्या खुलासा होता है।