महिला अत्याचारों को लेकर बीजेपी का प्रदर्शन, दंडवत प्रणाम किया, नारियल पर ज्ञापन लपेटकर सौंपा   

Published
BJP's demonstration on women's atrocities, bowed down, handed over memorandum wrapped on coconut
BJP's demonstration on women's atrocities, bowed down, handed over memorandum wrapped on coconut

अजमेर। राजस्थान में हो रहे महिला अत्याचारों के खिलाफ आज बीजेपी ने प्रदर्शन किया. बिजली सब्सिडी सहित कई मांगो लेकर कलेक्ट्रेट के बाहर नारेबाजी कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. बता दें कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दंडवत धोक लगाते हुए नारियल में ज्ञापन लपेटकर सौंपा. बीजेपी के शहर अध्यक्ष रमेश सोनी ने विरोध जताते हुए सरकार पर निशाना साधा. 

इस दौरान कई बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. अध्यक्ष रमेश सोनी ने बताया कि वर्तमान में बिजली राहत के नाम पर प्रदेशवासियों को मिले झूठे वादे के साथ ही चार गुना अधिक बिजली के बिल प्राप्त हो रहे हैं. जिससे जनता में असंतोष व्याप्त है. सोनी ने कहा कि ग्रामीण इलाको में बिजली कम्पनियों द्वारा अजमेर सहित सम्पूर्ण प्रदेश की जनता से पांच-पांच प्रकार के फ्यूल सरचार्ज लगाकर राशि बिल मे भेजी जा रही है. 

इतना ही नहीं, घण्टो अघोषित कटौती भी एक समस्या बन रही है. इसको लेकर राजस्थान ने कीर्तिमान स्थापित करते हुए उत्तर भारत के सभी राज्यों को पीछे छोड़ा है. शहरों में तीन से चार घण्टे तो ग्रामीण शहरों में छह-छह घण्टे तक विद्युत कटौती जारी है. विद्युत कंपनिया जानबूझकर मंहगी दर पर बिजली खरीद रही है और इसका खामियाजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है. 

उन्होंने कहा कि बिजली कंपनियों के वित्तीय प्रबंधन कमीशनखोरी और भृष्टाचार चरम सीमा पर है. फ्यूल सरचार्ज बढ़ाकर बिजली बिलों में करंट दौड़ाया जा रहा है. प्रदेश की जनता त्रस्त है. कई गुना अधिक बिल आने और घण्टो अघोषित बिजली के चलते आमजन में राज्य सरकार के प्रति भयंकर आक्रोश व्याप्त है. उन्होंने कहा कि दिन में अनेकों बार बिजली ट्रिपिंग होना सामान्य बात हो गई है एवं जनता की शिकायतों का निस्तारण नही हो पा रहा है। 

(Also Read- पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन की बैठक, मीटिंग में फूट पड़ां संचालकों का गुस्सा)