Isha Koppikar ने बयां किया अपना कास्टिंग काउच का दर्द कहा – गलत ढंग से छूते थे सेक्रेटरी, करते थे गलत….

Published

Isha Koppikar: भारतीय हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) ने भले ही बहुत सारे फिल्मों में काम किया हो , लेकिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाना उनके लिए जरा भी आसान नहीं रहा था। इनको अपने करियर के शुरुआती दौर में उन्हें कास्टिंग काउच का भी सामना करना पड़ा। एक हालिया इंटरव्यू में अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने कास्टिंग काउच पर दर्द भी शेयर किया है।

18 साल की उम्र में ईशा कोप्पिकर झेला कास्टिंग काउच का दर्द

ईशा कोप्पिकर ने एक हालिया इंटरव्यू में यह खुलासा किया कि शुरू में उन्होंने कास्टिंग काउच झेला था । मात्र 18 साल की उम्र में उन्हें इसका सामना करना पड़ा। एक इंटरव्यू में बातचीत में इमोशनल होकर कृष्णा कॉटेज अभिनेत्री ने कहा “मैं 18 साल की थी तब एक एक सेक्रेटरी और एक एक्टर ने कास्टिंग काउच के लिए मुझसे संपर्क किया था। उन्होंने मुझसे कहा कि काम पाने के लिए तुम्हें एक्टर्स के साथ ‘फ्रेंडली’ होना पड़ेगा। मैं बहुत मिलनसार हूं, लेकिन ‘फ्रेंडली’ का क्या मतलब है? मेरे मिलनसार रहने पर एकता कपूर ने एक बार मुझसे कहा था कि तुम थोड़ा एटीट्यूड रखो।

ए-लिस्ट बॉलीवुड एक्टर करता था गलत हरकत

ईशा कोप्पिकर ने आगे बताया कि एक बार एक ए-लिस्ट बॉलीवुड एक्टर ने उन्हें अकेले में मिलने के लिए बुलाया, क्योंकि वह एक्टर अपने अफेयर को लेकर हमेशा चर्चा में रहता था। एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने कहा कि,”अभिनेत्री ने बताया कि एक्टर्स के सेक्रेटरी और डायरेक्टर्स उन्हें गलत तरीके से मुझे छूते थे। उन्होंने कहा, “वह सिर्फ आपको गलत तरीके से छूते ही नहीं थे, बल्कि वो बांह को दबाकर गंदे तरीके से दबाते थे और कहते थे कि हीरोज के साथ तुमको दोस्ती करनी पड़ेगी।”

लेखक – आयुष राज