आइसक्रीम कोन में मिली इंसान की कटी उंगली का हुआ खुलासा, सामने आया हैरान करने वाला सच!

Published

Human Finger Inside Ice Cream: कुछ दिनों पहले मुंबई के मलाड में ऑनलाइन ऑर्डर की गई आइसक्रीम में इंसान की उंगली का एक टुकड़ा मिला था। जिसके बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे की आखिरकार ये उंगली का टुकड़ा किसका है?

आइसक्रीम में इंसान की कटी उंगली का खुलासा

इस सभी सवालों से पर्दा उठ चुका है, और आइसक्रीम में निकली इंसान की उंगली के टुकड़े का खुलासा भी हो गया है। बता दें, डीएनए टेस्ट में यह पता चला है कि यह उंगली इंदापुर स्थित एक आइसक्रीम फैक्ट्री के कर्मचारी की है। पुलिस अधिकारी के अनुसार, फोरेंसिक लैब की रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि उंगली और आइसक्रीम फैक्ट्री के कर्मचारी ओमकार पोटे के डीएनए एक ही हैं।

अधिकारी ने बताया कि “इंदापुर फैक्ट्री में आइसक्रीम भरते समय पोटे की बीच वाली उंगली का एक हिस्सा कट गया था, जो बाद में मलाड में एक डॉक्टर द्वारा ऑर्डर की गई आइसक्रीम कोन में मिला।”

क्या है पूरा मामला?

12 जून, 2024 को मलाड के ओरलेम निवासी डॉ. ब्रेंडन फेराओ ने एक ऑनलाइन ऐप के जरिए तीन आइसक्रीम कोन ऑर्डर किए थे। उनमें से एक यम्मो ब्रांड का बटरस्कॉच कोन था। जिसमें उन्हें आधी आइसक्रीम खाने के बाद जीभ पर कुछ अलग सा महसूस हुआ। जब उन्होंने गौर से देखा, तो कोन के अंदर इंसान की उंगली का टुकड़ा मिला। यह देखकर वे हैरान रह गए और उन्होंने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

लेखक-प्रियंका लाल