Virat Kohli On Anushka Sharma: अनुष्का के लिए विराट ने लिखा प्यारा सा मैसेज, जीत का दिया श्रेय

Published
Virat Kohli On Anushka Sharma
Virat Kohli On Anushka Sharma

Virat Kohli On Anushka Sharma: हाल ही में भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका को शिकस्त देकर ट्रॉफी अपने नाम की है। टीम इंडिया को मिली इस ऐतिहासिक जीत से पूरा देश जश्न मना रहा है। इंडिया के जीतने के तुरंत बाद ही विराट की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने पति पर प्राउड करते हुए तुरंत ही पोस्ट किया था। वहीं अब विराट ने भी अनुष्का के लिए प्यारा सा पोस्ट किया है और उन्हें अपनी जीत का श्रेय दिया है।

विराट ने अनुष्का के लिए लिखा प्यारा सा मैसेज

भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराया। इस जीत के बाद विराट ने अनुष्का के साथ एक प्यारी सी तस्वीर को शेयर कर लिखा, “माई लव, तुम्हारे बिना यह सब कुछ संभव नहीं होता। तुम मुझे विनम्र, जमीन से जुड़े रखती हो और हमेशा पूरी ईमानदारी से अपनी बात कहती हो कि यह कैसा है। मैं तु्म्हारे लिए इससे अधिक ग्रेटफुल नहीं हो सकता। यह जीत जितनी मेरी है उतनी ही तुम्हारी भी है। तुम्हारा शुक्रिया और मैं तुमसे प्यार करता हूं।”

अनुष्का ने भी लिखा था मैसेज

बता दें कि इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी अपनी खुशी जाहिर की और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें विराट प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड लिए नजर आ रहे है। साथ ही अनुष्का ने कैप्शन लिखा कि, और… मैं इस आदमी से प्यार करती हूं। आपको अपना घर कहने के लिए बहुत आभारी हूँ अब इसे मनाने के लिए मेरे लिए एक गिलास स्पार्कलिंग पानी लेकर आएं।”

लेखक: रंजना कुमारी