जीतन सहनी की हत्या पर चिराग पासवान का आया बड़ा बयान, कहा- दोषियों को कतई…

Published

Jitan Sahni Murdered: विकासशील इन्सान पार्टी के प्रमुख और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या कर दी गई है। जीतन सहनी की उनके ही घर में हुई हत्या ने इस वक्त बिहार में सभी को सन कर दिया है।

आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा – गिरिराज सिंह

इस घटना पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने कहा, “आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा। राज्य सरकार मामले को गंभीरता से ले रही है।”

दोषियों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा – चिराग पासवान

वहीं लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष और हाजीपुर के सांसद चिराग पासवान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “विकासशील पार्टी के संरक्षक भाई श्री मुकेश सहनी जी के पिताजी की निर्मम हत्या बेहद निंदनीय है। दोषियों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जल्द से जल्द अपराधियों को चिन्हित कर उचित करवाई की जाएगी। मुकेश साहनी एवं शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी और मेरी पार्टी की गहरी संवेदनाएं है ।”

आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा-सम्राट चौधरी

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने घटना पर कहा, ”हमने तुरंत कार्रवाई की है और सीएम ने इस मामले की जल्द से जल्द जांच करने के लिए एसआईटी के गठन का आदेश दिया है और आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। बिहार में सबसे तेज काम करने वाली पुलिस है” देश में उचित जांच की जाएगी और आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।”

शक्ति सिंह यादव ने सीएम पर साधा निशाना

राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या पर कहा, “बिहार में क्या चल रहा है? कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब हत्या नहीं होती।मुख्यमंत्री बेहोशी की हालत में हैं। उन्हें अब तक पता भी नहीं चला होगा कि कुछ हुआ है राज्य में कोई भी नेता सुरक्षित नहीं है। बिहार की व्यवस्था भगवान भरोसे है।”

“बिहार अपराधियों के कब्जे में है”

पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने घटना पर कहा, ”बिहार में पिछले कुछ दिनों में सिलसिलेवार हत्याएं हुई हैं। राज्य सरकार को राज्य की कानून-व्यवस्था से कोई लेना-देना नहीं है। बिहार अपराधियों के कब्जे में है, क्या यही है नीतीश कुमार का सुशासन?”

आम आदमी भगवान की दया पर निर्भर है- मृत्युंजय तिवारी

राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, ”बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की बेरहमी से हत्या कर दी गई है, ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। अगर बिहार में नेताओं के परिवार सुरक्षित नहीं हैं तो इसका मतलब साफ है कि आम आदमी भगवान की दया पर निर्भर है। इस पर बीजेपी और एनडीए नेता चुप क्यों हैं? उन्हें सामने आकर बोलना चाहिए। ये है ‘महाजंगलराज'”

लेखक-प्रियंका लाल