चिकित्सक का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, रोष,आक्रोश, प्रदर्शन, नारेबाजी कर तहसीलदार को दिया ज्ञापन

Published
Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: झालावाड़ जिले के डग-कस्बे मे सोमवार को मानवता और मेडिकल खेमे को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिससे कस्बे व क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बता दें की सोमवार सुबह से ही सोशल मीडिया पर 1 मिनट 2 सेकंड का एक अश्लील व आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ। जो जानकारों के अनुसार डग भवानीमंडी रोड़ स्थित पोरवाल क्लिनिक का बताया जा रहा है।

आपत्तिजनक अवस्था में वीडियो वायरल

जिसमे निजी क्लिनिक संचालक डॉक्टर जगदीश पोरवाल और एक लड़की का वीडियो आपत्तिजनक अवस्था मे वायरल हुआ। देखते ही देखते क्षेत्र मे यह चर्चा का विषय बन गया और क्षेत्रवासियों मे आक्रोश पनपने लगा। दोपहर 12 बजे के करीब नए बस स्टैंड और पोरवाल क्लिनिक पर क्षेत्रवासियों का हुजूम उमड़ पड़ा। उससे पहले ही डॉ. जगदीश पोरवाल रफूचक्कर हो गए और डॉक्टर पोरवाल मुर्दाबाद, हाय-हाय, गिरफ्तार करो आदि के नारे लगाए गए। सूचना पर डग पुलिस जब पोरवाल क्लिनिक पर पहुंचा ताकि जनाक्रोश से क्लिनिक को बचाया जा सके।

तहसीलदार को दिया ज्ञापन

शिव सेना जिला प्रमुख प्रकाश आनन्द, पूर्व उप सरपंच एवं पूर्व जिला सह संयोजक सुरेश कुमावत व शहजाद खान की अगुवाई में क्षेत्रवासियों ने डग तहसीलदार सत्यनारायण नरवरिया को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया कि डग भवानीमंडी रोड़ स्थित पोरवाल क्लिनिक संचालक डॉ. जगदीश पोरवाल का एक वीडियो 1 मिनट 2 सेकंड का अश्लील व आपत्तिजनक अवस्था मे वायरल हुआ जो बहुत ही शर्मसार है।

क्षेत्र की भोली जनता इन लोगों को धरती का भगवान बोलती है और ऐसे घिनौने लोग पूरे मेडिकल महकमे को शर्मसार कर रहे है। स्थानिय लोगों ने कहा है कि मामला दर्ज कर उचित जांच, उचित कार्यवाही करें। अन्यथा 3 दिन बाद उग्र आंदोलन किया जायेगा और क्लिनिक को भी सीज किया जाए। ताकि इस प्रकार के चेहरों में डर कायम रहे।

लेखक: रंजना कुमारी