BJP नेता गोरा गिल पर PWD की बड़ी कार्रवाई, तोड़ा गया घर

Published

कपूरथला/पंजाब: हलका भुलत्थ से भाजपा महासचिव अमनदीप सिंह गोरा गिल का आवास पंडोरी रायां, जो मुख्य सड़क भुलत्थ-करतारपुर पर बना हुआ है और आज दोपहर को प्रशासन की येलो फाइव ने इस आवास पर कुछ ही देर में ध्वस्त कर दिया गया।  मिली जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता का यह आवास PWD विभाग की जगह पर बना था और माननीय उच्च न्यायालय ने इस आवास को तोड़ने का आदेश दिया था।

हाईकोर्ट ने दिया आवास तोड़ने का आदेश

हाईकोर्ट के आदेशानुसार आज ए.डी.सी. (जनरल) कपूरथला अमरप्रीत कौर के नेतृत्व वाली टीम ने जेसीबी चलाई।  गिल फार्म के नाम पर बने बीजेपी नेता के आवास को मशीनरी ने ध्वस्त कर दिया और कुछ देर बाद यह आवास मलबे में तब्दील नजर आने लगा।

इस मौके पर भाजपा नेता गोरा गिल ने अपने साथियों सहित इसका विरोध किया और पत्रकार से बातचीत के दौरान कहा कि, “आज भुलत्थ के विधायक को ठंड लग गई होगी और उन्होंने कहा कि मुझे धक्का दिया गया कि ये हाईकोर्ट के आदेश हैं लेकिन मुझे कोई आदेश नहीं दिखाया गया और न ही 100 फीट की दूरी मांगी गई। इस बीच, प्रशासनिक अधिकारियों ने कहा कि यह कार्रवाई हाईकोर्ट के आदेशों को ध्यान में रखते हुए की जा रही है।”

सुखपाल सिंह खैरा ने दायर की याचिका

गौरतलब है कि विधायक सुखपाल सिंह खैरा ने गांव पंडोरी अराया में भाजपा नेता गोरा गिल द्वारा पीडब्ल्यूडी के अनधिकृत निर्माण के खिलाफ माननीय पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय चंडीगढ़ में आवास को लेकर याचिका दायर की थी।  

जिस पर माननीय पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय ने इस आवास को तोड़ने का आदेश दिया है। इस अवसर पर एस.डी.एम  भुलत्थ संजीव शरमन, नेक चंद एक्सियन पीडब्ल्यूडी,  कपूरथला के थाना प्रमुख भुलत्थ गोरव धीर और पुलिस पार्टी मौजूद थी।

रिपोर्ट-  अजय सभरवाल

कपूरथला, पंजाब