डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस दुर्घटना में 2 लोगों की मौत, कई घायल, CM योगी ने किया ट्वीट

Published
Gonda Train Accident
Gonda Train Accident

Gonda Train Accident: देश में ट्रेन हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है, यूपी के गोंडा में डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के 10-12 डब्बे पटरी से उतर गए। ट्रेन नंबर 15904 चंडीगढ़ -डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे गोंडा में पलट गये। गोंडा-झिलाही के बीच पिकौरा के पास हादसा हुआ। जिसमें अबतक 2 की मौत हो चुकी है वहीं, कई लोग घायल है।

सीएम योगी ने की घायलों के स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना

डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस दुर्घटना पर गोंडा SP विनीत जायसवाल ने बताया, “…पुलिस व रेलवे द्वारा बचाव अभियान जारी है। घायलों को बाहर निकाला जा चुका है। इस दुर्घटना में 2 लोगों की मृत्यु हुई है। 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके अलावा अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं। इन डिब्बों की अच्छे से जांच कर ली गई है, अब यहां कोई नहीं फंसा है। प्रशासन की पूरी टीम, RTO, जिलाधिकारी यहां मौजूद हैं। यहां से 3-4 बस में लोगों को सुरक्षित भेजा गया है, अन्य बसों के माध्यम से भी लोगों को स्टेशन या सुरक्षित स्थान तक भेजा जा रहा है।” इसी बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि प्रभु श्री राम से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया ट्वीट

डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस दुर्घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, “जनपद गोंडा में हुई ट्रेन दुर्घटना अत्यंत दुःखद है। जिला प्रशासन के अधिकारियों को युद्ध स्तर पर राहत एवं बचाव कार्य संचालित करने और घायलों को शीर्ष प्राथमिकता के साथ अस्पताल पहुंचाकर उनके समुचित उपचार के लिए निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना है।”

लेखक: रंजना कुमारी