NEET UG Paper Leak 2024 Case: CBI की हिरासत में रांची RIMS प्रथम वर्ष की छात्रा, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और फोन भी जब्त

Published

NEET UG Paper Leak 2024 Case: नीट पेपर लीक मामले में सीबीआई ने रांची RIMS प्रथम वर्ष की छात्रा को सीबीआई ने हिरासत में लिया है। कथित तौर पर सॉल्वर गैंग से जुड़े होने के आरोप में छात्रा को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लेने के बाद सीबीआई ने छात्रा के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और फोन भी जब्त कर लिए हैं। सूत्रों के मुताबिक, छात्रा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। माना जा रहा है कि सीबीआई ने पहले गिरफ्तार किए जा चुके लोगों से मिले सुरागों के आधार पर ही छात्रा को हिरासत में लिया है। सीबीआई ने इस बात की जांच कर रही है कि छात्रा ने सॉल्व आंसर फॉरवर्ड किए थे या नहीं।

CBI ने पटना AIIMS से गिरफ्तार किए चार डॉक्टर

नीट पेपर लीक मामले में CBI ने बड़ी कार्रवाई करते हुए, टीम ने गुरुवार (18 जुलाई) को पेपर लीक मामले से जुड़े 4 स्टूडेंट्स (NEET-UG Paper Leak) को गिरफ्तार किया है। वहीं, चारों स्टूडेंट्स को बिहार की राजधानी पटना से गिरफ्तार किया गया है। CBI का कहना है कि ये चारों स्टूडेंट पटना स्थित एम्स में पढ़ने वाले MBBS के स्टूडेंट हैं।

16 जुलाई को नीट पेपर लीक केस से जुड़े दो आरोपी गिरफ्तार

बता दें, सीबीआई की टीम ने 16 जुलाई मंगलवार को नीट पेपर लीक केस से जुड़े दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जानकारी के मुताबिक, पंकज कुमार को पटना से और राजू सिंह को जमशेदपुर से गिरफ्तार किया गया। सीबीआई की टीम के अनुसार, पंकज ने ट्रंक से पेपर चोरी किए थे। जो बाद में लीक कर दिए गए।

लेखक-प्रियंका लाल