भाजपाई सत्तान्मुखी है, सेवान्मुखी नहीं… अखिलेश यादव ने कसा BJP पर तंज

Published
Akhilesh Yadav
Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav on Keshav Prasad Maurya: यूपी में बीजेपी के बीच हो रही कथित आंतरिक कलह को लेकर सियासत तेज हो गई है। भाजपा की इस कथित आंतरिक कलह को लेकर अब समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसा है। अखिलेश यादव ने ऐसा बयान दिया है जो कि चर्चा का विषय बन गया है। अखिलेश यादव ने बिना किसी का नाम लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार किया है।

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर कहा कि, “न संगठन बड़ा होता है, न सरकार। सबसे बड़ा होता है जनता का कल्याण। दरअसल संगठन और सरकार तो बस साधन होते हैं, लोकतंत्र में साध्य तो जनसेवा ही होती है। जो साधन की श्रेष्ठता के झगड़े में उलझे हैं, वो सत्ता और पद के भोग के लालच में है, उन्हें जनता की कोई परवाह ही नहीं है। भाजपाई सत्तान्मुखी है, सेवान्मुखी नहीं!”

बता दें कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी की बैठक में ‘संगठन हमेशा सरकार से बड़ा होता है’ ये बयान देकर उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों में हलचल तेज कर दी है। उनके बयान को लेकर खूब चर्चा हो रही है कि यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

लेखक: रंजना कुमारी