सेना ने नाकाम किया आर्मी कैंप पर बड़ा आतंकी हमला, आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग जारी

Published

Terrorist Attack on Army Post Failed: बीते कुछ महीनों से जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। लगातार आ रही आतंकी हमले की खबरों के बीच राजौरी में सेना ने आतंकी हमले की साजिश को नाकाम कर दिया है। बता दें, सेना की चौकी पर आतंकियों ने हमला करने की साजिश रची थी जिसे जम्मू कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया है। बता दें, सेना का यह कैंप हाल ही में बनाया गया है। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग जारी है। रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल सुनील बर्तवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि “राजौरी के एक सुदूर गांव में सेना के नए शिविर पर आतंकियों ने बड़ा हमला किया है।”

सुबह 4 बजे आतंकियों ने सेना के कैंप पर अचानक की फायरिंग

मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब 4 बजे कुछ आतंकियों ने सेना के कैंप पर अचानक फायरिंग की, जिसके बाद सेना ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। दोनों तरफ से गोलीबारी के बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। आसपास के जंगल में आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है।

सेना का ‘आतंकियों का सफाया’ अभियान जारी

बीते कुछ महीनों से जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रहे आतंकी हमलों को देखते हुए सेना ने जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने का अभियान शुरू कर दिया है। हाल ही में सेना के 3 हजार अतिरिक्त जवानों को उतारा गया है। इसके अलावा 500 पैरा कमांडो को भी जम्मू-कश्मीर में उतारा गया है।

लेखक-प्रियंका लाल