मंत्री श्रवण कुमार ने भाजपा नेताओं पर किया पलटवार

Published

नालंदा/बिहार: कटिहार में बिजली की समस्या को लेकर आंदोलनकारियों पर पुलिस के द्वारा की गई फायरिंग में 2 लोगों की मौत हो गई. इस घटना के बाद सियासी गलियारों में काफी हलचल मच गई है. भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने इस घटना की निंदा की और बिहार सरकार से जवाब मांगा. विजय सिन्हा ने घटना में शामिल अधिकारियों पर एक्शन लेने की मांग की.

‘दोषियों पर होगी कार्रवाई’

इस मुद्दे पर अब बिहार सरकार के मंत्रियों ने भी पलटवार किया है. ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कटिहार की घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर पलटवार करते हुए कहा कि राज्य के अंदर जो भी घटनाएं हो रही हैं,  उसकी जांच कराई जाएगी. जांच के बाद अगर प्रशासन के लोग दोषी पाए जाएंगे तो उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने आगे कहा कि अगर आंदोलन करने वाले दोषी होंगे तो उनके ऊपर भी कार्रवाई की जाएगी.

‘बिहार में तानाशाही नहीं, कानून का राज’

श्रवण कुमार ने तानाशाह के आरोप पर बोला कि बिहार में तानाशाही नहीं, कानून का राज है. उन्होंने आगे कहा कि हिटलर का राज करने वाले तो दिल्ली में बैठे हुए हैं. मणिपुर 80 दिनों से लगातार आग में जल रहा है, लेकिन केंद्र सरकार सो रही है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर बीजेपी शासित राज्य में कोई भी घटना घटती है तो भाजपा के नेता मौन व्रत धारण कर लेते हैं.