पति को पत्नी पर हुआ शक तो अपने ही बच्चे की उड़ा दी गर्दन

Published

समस्तीपुर/बिहार: समस्तीपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बता दें कि मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के मकसुदनपुर मदैया गांव में एक पिता ने अपने ही बच्चे की हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित की गई. इस प्रेस वार्ता में एसपी विनय तिवारी ने पूरी जानकारी दी.

भागने की फिराक में था आरोपी

उन्होंने कहा कि मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के मकसुदनपुर मदैया गांव में एक 3 साल के बच्चे की गड़ासा से काटकर हत्या कर दी गयी थी. इस घटना में मृत बच्चे की मां ने मोहिउद्दीन नगर थाने में अपने पति कुंदन सहनी उर्फ कुंदन कुमार को नामजद करते हुए केस दर्ज कराया था.


विनय तिवारी ने कहा कि कुंदन सहनी के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी.  इसी बीच पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि कुंदन सहनी बस पकड़ कर कहीं भागने के फिराक में है, जो अभी वर्तमान में राजघाट पुल पर बस पकड़ने वाला है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुंदन सहनी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी कुंदन सहनी ने मामले में अपनी गलती स्वीकार कर ली है. उसने बताया कि वो अहमदाबाद के किसी कंपनी में कमाने के लिए गया था, जहां वो करीब डेढ़ साल रहा.

‘पत्नी का चल रहा था अफेयर’

कुंदन की मानें तो इसी बीच उसकी पत्नी का कुंदन के सहोदर भाई चन्दन सहनी के साथ अवैध संबंध  बन गया. जब कुंदन सहनी 10 महीने पहले गुजरात से अपने घर आया तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी गर्भवती है. इस संबंध में कुंदन ने अपनी पत्नी से पूछा तो पत्नी ने कोई जानकारी नहीं दी.

इसी बीच एक दिन कुंदन ने अपनी पत्नी को भाई चंदन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया जिससे वह बहुत ज्यादा आक्रोशित होकर वह अपनी पत्नी को मारने के लिए गड़ासा लेकर दौड़ा तो पत्नी घर से बाहर भाग गयी. कुंदन की नजर सो रहे 3 साल के बच्चे पर पड़ी तो उसने बच्चे को गड़ासा से काट दिया.