जरीन खान को काम न मिलने की वजह कटरीना कैफ! जरीन खान ने किया खुलासा ?

Published

नई दिल्ली/डेस्क: जरीन खान का कहना है कि कटरीना कैफ की तरह दिखने की वजह से उन्हें काफी नुकसान हुआ है, उन्हें हमेशा कटरीना की हमशक्ल की तरह देखा गया, इंडस्ट्री में उनका खुद का कोई वजूद नहीं रह गया. जरीन के मुताबिक, उनका संबंध किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं था, इसलिए जब लोग कटरीना के साथ तुलना करते थे तो उन्हें अच्छा लगता था, हालांकि बाद में उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गई.

जरीन को फिल्म इंडस्ट्री से शिकायत भी है. उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में लोगों को टैलेंट नहीं बल्कि यारी-दोस्ती से काम मिलता है, जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म वीर से डेब्यू किया था, उन्हें लॉन्च करने का श्रेय सलमान को ही जाता है, शुरुआत में उन्हें अच्छी फिल्मों में काम करने का मौका मिला, लेकिन कुछ वक्त बाद वे पर्दे से गायब हो गईं. फिल्में मिलीं भी तो उनके काम को सराहा नहीं गया.

जरीन से पूछा एक यूजर्स ने सवाल?

जरीन ने रैडिट में QUESTION & ANSWER का एक सेशन किया, इस दौरान एक यूजर ने पूछा कि कटरीना के साथ तुलना से उनके करियर पर क्या प्रभाव पड़ा, जवाब में जरीन कहती हैं- इंडस्ट्री में एंट्री करते वक्त मैं एक खोए हुए बच्चे की तरह थी, मैं किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं थी, जब लोग मेरी तुलना कटरीना से करते थे, तो मुझे काफी खुशी मिलती थी.
मैं भी कटरीना की खूबसूरती की फैन थी, हालांकि उनके साथ कंपेरिजन मुझे बैकफायर कर गया, क्योंकि इंडस्ट्री वालों ने मुझे खुद को साबित करने का मौका ही नहीं दिया.