मुंबई में भारी बारिश से आफत, कई उड़ानों को किया गया रद्द

Published
Bomb Threat To Indigo Airlines

Mumbai Rain: मुंबई में इस वक्त भयंकर बारिश हो रही है जिसके कारण रविवार को भारी बारिश होने के कारण एयरपोर्ट पर दिनभर में 36 फ्लाट्स रद्द कर दी गईं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इसके कारण हवाई अड्डा प्रशासन को लगभग एक घंटे के भीतर दो बार हवाई पट्टी संचालन को रोकना पड़ा है। हालांकि यह थोड़े समय के लिए ही था।

कई उड़ानें हुई रद्द

सूत्रों के अनुसार मुंबई शहर में लगातार हो रही भारी बारिश और कम दृश्यता के कारण रविवार को 18-18 आगमन और प्रस्थान वाली उड़ानें रद्द करनी पड़ीं है। इन रद्द किए गए विमानों में इंडिगो की 24 उड़ानें शामिल भी हैं। जिनमें 12 प्रस्थान वाली उड़ानें शामिल हैं वहीं एयर इंडिया की आठ उड़ानें शामिल हैं, जिनमें चार प्रस्थान वाली उड़ानें शामिल हैं। इसके अलावा विस्तारा ने भी मुंबई हवाई अड्डे पर अपनी चार उड़ानें रद्द कर दिया है । इससे पहले एक सूत्र ने बताया था कि खराब मौसम और कम दृश्यता के कारण हवाई पट्टी पर परिचालन पहले दोपहर 12.12 बजे आठ मिनट के लिए तथा बाद में दोपहर एक बजे से 1.15 बजे तक के लिए स्थगित किया गया था।

इंडिगो ने भी जारी किया सतर्क

इंडिगो एयरलाइन ने आज यानि गुरुवार को कहा है कि मुंबई में लगातार और भारी बारिश के कारण उड़ानों में समय-समय पर देरी हो रही है। हालांकि हम आपको वास्तविक समय पर अपडेट देने का प्रयास करते हैं, लेकिन हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हवाई अड्डे के लिए रवाना होने से पहले अपनी उड़ान की स्थिति की जांच कर लें।

लेखक – आयुष राज