कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, 3 जवान घायल

Published

Kupwara Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। 27 जुलाई शनिवार यानी आज सुबह सुरक्षाबलों ने 8 पाकिस्तानी आतंकियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया जिस बीच सुरक्षाबलों का आतंकियों से सामना हुआ, जिसके बाद दोनों ओर से फायरिंग शुरू हुई। सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई इस मुठभेड़ में सेना के 3 जवान घायल हो गए। सेना के जवानों का आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन जारी है। आशंका जताई जा रही है कि आतंकी जंगलों में भाग गए हैं। जानकारी के मुताबिक, कुपवाड़ा में तीन दिनों में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई यह दूसरी मुठभेड़ है।

23 जुलाई को सेना ने एक आतंकी को मार गिराया

बीते कुछ दिनों से लगातार सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। हाल ही में सेना के जवानों ने आतंकियों के कई नापाक मंसूबों पर पानी फेरा है। बता दें, 23 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के लोलाब में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस बीच सेना के जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया था। वहीं इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया था।

यह भी पढ़ें- Paris Olympics 2024 Opening Ceremony: सीन नदी के क‍िनारे हुई ओपनिंग सेरेमनी, पीवी सिंधु-अचंत शरत ने किया भारतीय दल का नेतृत्व