रूममेट के बॉयफ्रेंड ने गला रेत कर की हत्या, मदद की गुहार लगाती रही युवती

Published

Bengaluru PG Girl Murder: बेंगलुरु से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें आरोपी युवती पर लगातार वार कर रहा है। बता दें, आरोपी को पुलिस ने 26 जुलाई शनिवार यानी आज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी मृतिका की रूममेट का बॉयफ्रेंड है।

क्या है पूरा मामला?

बता दें, घटना 23 जुलाई की है। जब अभिषेक नाम के एक शख्स ने वीआर लेआउट स्थित पीजी हॉस्टल में घुसकर तीसरी मंजिल पर रह रही 24 वर्षीय कृति कुमारी की गला रेत कर हत्या कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि पहले अभिषेक हाथ में एक बैग लेकर कृति के पीजी जाता है। और वह कृति के कमरे के गेट को खटखटाता है।

जिसके बाद कृति दर्वाजा खोलती है, तो वह उसके बाल पकड़कर बाहर खींचता हुआ लेकर आता है। और फिर कृति पर चाकू से अंधाधुंध वार करता है। वहीं कृति लगातार खुद को बचाने की कोशिश करती रहती है। लेकिन वह हत्यारा जरा भी रहम नहीं खाता है। और आखिर में वह कृति का गला रेतदेता है। वहीं तेज आवाज सुनकर हॉस्टल की बाकी लड़कियां भी वहां आ जाती हैं। कृति लगातार मदद की गुहार लगाती रहती है, लेकिन कोई भी आगे बढ़ कर उसकी मदद नहीं करता है। बता दें, 24 वर्षीय कृति कुमारी बिहारी की रहने वाली थी।

कृति की रूममेट का बॉयफ्रेंड था आरोपी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कृति कुमारी बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में काम करती थी। वहीं कृति की रूममेट और रूममेट का बॉयफ्रेंड (आरोपी) दोनों ही बेरोजगार हैं। कृति की रूममेट और उसके बॉयफ्रेंड (आरोपी) के बीच में इसी को लेकर अकसर लड़ाई होती थी। एक दिन लड़ाई काफी बढ़ गई जिसके बाद कृति ने बीच-बचाव किया। और साथ ही अपनी रूममेट को बॉयफ्रेंड (आरोपी) से दूर रहने की सलाह दी। इसी बात से भड़क कर आरोपी अभिषेक ने कृति की बेरहमी से हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- APJ Abdul Kalam 8th Death Anniversary: मिसाइल मैन की प्रेरणादायक जीवन की एक झलक; अब्दुल कलाम के बारे में क्या ये बात जानते हैं आप?…