फराह खान की मां के अंतिम दर्शन में परिवार संग पहुंचे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या-आराध्या के साथ न दिखने पर फैंस ने उठाए सवाल

Published

फराह खान और साजिद खान की मां मेनका इरानी का 79 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनकी अंतिम यात्रा में बॉलीवुड के कई प्रमुख सितारे शामिल हुए। शाह रुख़ खान, जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और बच्चन परिवार जैसे सितारों ने फराह खान की मां को श्रद्धांजलि दी।

बच्चन परिवार से अभिषेक बच्चन, उनकी बहन श्वेता और भतीजे अग्स्त्य इस दुखद मौके पर उपस्थित हुए। हालांकि, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या वहां नजर नहीं आईं। ऐश्वर्या की अनुपस्थिति ने सोशल मीडिया पर कई सवाल उठाए और फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई।

सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन के ऐश्वर्या के बिना उपस्थिति की वीडियो देखने के बाद कई यूज़र्स ने विभिन्न टिप्पणियां की। कुछ फैंस ने अभिषेक को लेकर नकारात्मक भावनाओं का इज़हार किया, जबकि दूसरों ने सवाल उठाया कि क्या दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

फराह खान की मां मेनका इरानी लंबे समय से बीमार चल रही थीं और हाल ही में उनकी कई सर्जरी हुई थीं। फराह खान ने अपनी मां के जन्मदिन पर एक भावुक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने माँ के प्रति अपने भावनाओं को व्यक्त किया था।

फराह की मां मेनका इरानी, हनी ईरानी की कज़िन थीं, जो जावेद अख्तर की पहली पत्नी थीं। मेनका ने फिल्म निर्माता कामरान से शादी की और बॉलीवुड में भी कुछ काम किया।