जौनपुर में सराफा व्यापारी को गोली मारकर लूटे एक लाख रुपये के आभूषण

Published

जौनपुर/उत्तर प्रदेश: पुलिस की कहना है कि यूपी में अब अपराधियों के हांसले बुलंद नहीं है। मगर जौनपुर के थाना क्षेत्र के भैसहा (बिलरा मोड़) के पास शुक्रवार शाम सात बजे भाई (सराफा व्यापारी) जब अपनी दुकान को बंद करके घर जा रहे थे। उसी दौरान सराफा व्यापारियों का बाइक सवार तीन बदमश एक लाख रुपये के आभूषण से भरा बैग लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौक पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।

क्या है पूरा मामला?

मनोज सोनी और विनोद सोनी निवासी बंधवा (रामगंड) बारीगाव हनुमान नगर में सराफा की दुकान है। शाम सात बजे दोनों भाई दुकान बंद करके घर जा रहे थे जैसे ही भैसहा गांव के पास पहुचे पीछे से आ रहे एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने हवाई फायर कर गाड़ी को रोक लिया और दोनों भाइयों से छीना झपटी करने लगें। छीना छपटी में असफल होने पर बदमाशों ने दो गोली विनोद सोनी को मार दी।

विनोद को बदमाशों ने जांघ और पैर के पास दो गोली मार दी। जिसके बाद स्वजन इलाज के लिये जिला अस्पताल ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। मनोज सोनी ने बताया कि बैग में एक लाख के जेवरात थे। बदमाश उसे और बाइक भी उठा ले गए। प्रदेश में हो रही ऐसी घटनाएं पुलिस की सतर्कता पर सवाल खड़े करने लगी हैं।