यूट्यूब से पैसे कमाने के लिए गुलजार शेख अपनाता है खतरनाक तरीका, जा सकती है लोगों की जान,देखें Viral वीडियो

Published

Youtuber Gulzar Sheikh Viral Video: देश में इन दिनों रेल दुर्घटनाओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसने सबको चौंका दिया है। शल मीडिया पर गुलजार शेख नाम के एक यूट्यूबर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दावा किया जा रहा है कि वह यूट्यूब से पैसे कमाने के लिए ट्रेन की पटरियों पर बेतरतीब चीजें रखते हैं, जिससे हजारों यात्रियों की जान खतरे में पड़ सकती है।

सोशल मीडिया पर कार्रवाई की लोग कर रहें मांग

सोशल मीडिया ‘एक्स’ के कई यूजर्स ने यूट्यूबर गुलजार शेख के वीडियो को शेयर किया है और इंडियन रेलवे से कार्रवाई की मांग की है. @trainwalebhaiya ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि यूपी के प्रयागराज के रहने वाले यूट्यूबर गुलजार शेख लालगोपालगंज रेलवे स्टेशन के पास यूट्यूब वीडियो बनाने के लिए खतरनाक कारनामें कर रहे हैं, जिससे ट्रेन के डिरेल होने का खतरा है. @Tushar15_ ने लिखा कि यह सही पोस्ट है. इस आदमी का यूट्यूब चैनल है।

देश के लिए खतरनाक है ऐसी चीजे

आपको बता दें कि हाल ही में हुई रेल दुर्घटनाओं के बीच, यूट्यूबर गुलजार शेख का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह आर्थिक लाभ के लिए यूट्यूब पर रेलवे पटरियों पर बेतरतीब वस्तुएं रखते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस कृत्य से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक आक्रोश फैल गया है। सवाल उठ रहा कि आखिर पैसा कमाने के लिए क्या आम जनों की ज़िन्दगी के साथ खेलना जरुरी ?