Bigg Boss OTT Season 3 Winner: सना मकबूल बनीं विजेता, नैजी बने फर्स्ट रनर-अप

Published

Bigg Boss OTT Season 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी 3 का शानदार समापन अद्वितीय प्रदर्शन, विवाद और मतभेदों के बीच हुआ। शो के फर्स्ट रनर-अप के रूप में रैपर नैजी को घोषित किया गया, जिन्होंने अपनी ईमानदारी और खुलकर बात करने के तरीके से दर्शकों का दिल जीत लिया।

सना मकबूल बनीं शो की विजेता

सना मकबूल ने एक बाइक और 25 लाख रुपये की नकद पुरस्कार राशि के साथ शो की विजेता का खिताब अपने नाम किया। नैजी और सना मकबूल दोनों ही टॉप 2 में थे, और अंततः सना को विजेता घोषित किया गया। फिनाले में अन्य तीन प्रतियोगी रणवीर शौरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक थे।

नैजी के जीवन के संघर्ष और उनकी दोस्ती

फिनाले में नैजी के पिता भी अपने बेटे का समर्थन करने के लिए मौजूद थे। घर से आखिरी बार बाहर जाते समय नैजी और सना ने शो की सभी यादों को याद किया। बिग बॉस ने नैजी की मित्रता और शो में उनके मजेदार पलों को याद किया और उनकी मजबूत दोस्ती को सराहा। नैजी ने बिग बॉस का धन्यवाद किया और विवादास्पद घर को अलविदा कहा।

गली बॉय फिल्म ने नैजी के जीवन को प्रभावित किया

शो के दौरान नैजी ने अपने जीवन के बारे में खुलकर बात की और अपने पतन और संघर्षों को साझा किया। उन्होंने बताया कि कैसे फिल्म “गली बॉय” ने उनके जीवन को नकारात्मक रूप से प्रभावित किया। उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म उनके जीवन से प्रेरित थी, लेकिन कहानी का बड़ा हिस्सा काल्पनिक था। नैजी ने बताया कि वह जेल में थे और उनके करीबी लोगों ने उन्हें धोखा दिया ताकि वे जीवन में आगे बढ़ सकें।

नैजी और सना मकबूल की दोस्ती

शो में नैजी ने सना मकबूल के साथ अच्छी दोस्ती बनाई और उनकी साई केतन राव और सना सुल्तान के साथ दोस्ती भी काफी चर्चा में रही। इस तिकड़ी की बॉन्डिंग को दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

स्टार-स्टडेड ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का ग्रैंड फिनाले एक स्टार-स्टडेड इवेंट था, जिसमें “स्त्री 2” की स्टार कास्ट राजकुमार राव और सना मकबूल ने शो में शिरकत की।