Ayodhya Rape Case: “बलात्कारियों को बचाना सपा की जन्मजात फितरत है”- बोले केशव प्रसाद मौर्य

Published
Ayodhya Rape Case
Ayodhya Rape Case

Ayodhya Rape Case: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नाबालिग लड़की के साथ रेप को लेकर योगी सरकार एक्शन में आ गई है और आरोपी समाजवादी पार्टी नेता मोईद खान की बैकरी को सील किया गया है। साथ ही उसके लाइसेंस को भी कैंसिल कर दिया गया है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने रेप के मामलों को लेकर DNA की मांग की है जिसके बाद से यूपी में सियासत और तेज हो गई है। वहीं, अब इस मामले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने भी समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने क्या कहा?

वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर कहा कि, “बलात्कारियों को बचाना सपा की जन्मजात फितरत है। अगर बलात्कारी मुसलमान हो तब पूरा का पूरा सैफई परिवार उसे बचाने के लिए खूंटा गाड़ देता है।” “सपा होगी सफा।”

क्या बोले अखिलेश यादव?

बता दें कि, अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “कुकृत्य के मामले में जिन पर भी आरोप लगा है उनका DNA TEST कराकर इंसाफ का रास्ता निकाला जाए न कि केवल आरोप लगाकर सियासत की जाए। जो भी दोषी हो उसे कानून के हिसाब से पूरी सजा दी जाए, लेकिन अगर DNA TEST के बाद आरोप झूठे साबित हों तो सरकार के संलिप्त अधिकारियों को भी न बख्शा जाए। यही न्याय की मांग है।”

यह भी पढ़ें: Ayodhya Rape Case: “सामूहिक बलात्कार में कौन लोग शामिल थे, ये DNA टेस्ट के आधार पर तय होगा?”- बोले अमित मालवीय