Underworld Don Abu Salem: मुंबई 1993 बम विस्फोट मामले में दोषी अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम को ट्रेन से कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली से मनमाड लाया गया

Published

Underworld Don Abu Salem: मुंबई 1993 बम विस्फोट मामले में दोषी और कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम को कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार देर रात को दिल्ली से मनमाड लाया गया। मनमाड स्टेशन पर उतरने के बाद उसे पुलिस की वैन में बैठाकर नासिक रोड सेंट्रल जेल ले जाया गया।

बता दें कि पुलिस ने सलेम (Underworld Don Abu Salem) के इस स्थानांतरण की योजना को गुप्त रखा था, लेकिन जैसे ही सलेम ट्रेन से उतरा, उसे देखने के लिए स्टेशन पर लोगों की भीड़ उमड़ने लगी। लोकसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार, सलेम को राष्ट्रीय राजधानी से नई दिल्ली-बेंगलुरु-कर्नाटक एक्सप्रेस ट्रेन से लाया गया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि सलेम पुलिस के घेरे में है। सलेम के स्थानांतरण के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

यह स्थानांतरण इस बात का प्रतीक है कि देश में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस और प्रशासन की सतर्कता कितनी महत्वपूर्ण है। अबू सलेम को मुंबई बम विस्फोट मामले में सजा दी गई थी, और उसकी गतिविधियों पर पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों की नजर बनी रहती है।