लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा; डबल डेकर बस और कार की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 45 घायल

Published

इटावा/उत्तर प्रदेश: आगरा एक्सप्रेसवे पर उसराहार थाना क्षेत्र के सैफई के पास एक भीषण हादसा हुआ। शनिवार-रविवार की रात करीब 1 बजे तेज़ रफ़्तार डबल डेकर बस ने सामने से आ रही एक कार को टक्कर मार दी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और वह खाई में जा गिरी।

मिली जानकारी के अनुसार, जाइलो कार रॉन्ग साइड से लखनऊ की ओर आ रही थी, जबकि बस नई दिल्ली जा रही थी। इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों के साथ-साथ बस में बैठे तीन लोगों की भी मौत हो गई। वहीं, बस में सवार 45 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

रायबरेली से नई दिल्ली जा रही थी बस

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। सभी घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार, यह हादसा बस ड्राइवर को नींद आने के कारण हुआ। बस रायबरेली से नई दिल्ली जा रही थी, जबकि कार राजस्थान के बालाजी से कन्नौज जा रही थी। हादसे के दौरान बस में सवार सभी यात्री गहरी नींद में थे।

घायलों की मदद के लिए लेखपाल तैनात

पुलिस ने अब तक पांच मृतकों की पहचान कर ली है, जबकि एक मृतक की पहचान अभी बाकी है। जिला प्रशासन ने घायलों की मदद के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में राजस्व विभाग के लेखपालों को तैनात किया है। एसएसपी संजय कुमार, एएसपी सत्यपाल सिंह, और एडीएम अभिनव रंजन श्रीवास्तव समेत कई अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया। प्रारंभिक जांच में हादसे का कारण ड्राइवर की नींद बताया जा रहा है।