IMT एसोसिएशन के पदाधिकारियों की समस्याएं सुनने पहुंचे मंत्री कृष्णपाल गुर्जर

Published

फरीदाबाद/हरियाणा: ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर आज फरीदाबाद में आईएमटी एसोसिएशन के पदाधिकारियों की समस्याएं सुनने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत की अर्थव्यवस्था पांचवें नंबर पर है। देश की इकोनॉमी में उद्योग और उद्योगपति रीड की हड्डी का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि, “यह पहली बार है कि भारत की तरक्की को दुनिया भर के लोग सराहना कर रहे हैं लेकिन कुछ ऐसे देश भी हैं और भारत में कुछ दल और लोग ऐसे भी हैं जिनको तरक्की पसंद नहीं है। केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर (इंडस्ट्रियल मॉडल टाउन) आईएमटी एसोसिएशन के पदाधिकारियों की समस्याएं सुन रहे थे। उन्होंने उद्योगपतियों को आश्वासन दिया कि उनके प्लॉट रिज्यूम नहीं किए जाएंगे। इस को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उन्हें आश्वासन दिया है। इस पर एसोसिएशन के प्रधान प्रमोद राणा और उद्योगपतियों ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत और धन्यवाद भी किया।”

उन्होंने कांग्रेस के नाम लिए बिना बोला कि “आज उनके पेट में दर्द हो रहा है। उन्होंने पूरी दुनिया में देश की प्रतिष्ठा को गिराया था। उन्होंने अपने दल को कलंकित किया और देश को कलंकित किया। आज देश के लोगों की प्रतिष्ठा अगर दुनिया में बढ़ी है तो उसका सबसे बड़ा कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। यह बात प्रमाणित है कि 2024 में भारी बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। आज पूरी दुनिया में नरेंद्र मोदी पर भरोसा बढ़ रहा है और उस बढ़ते भरोसे को देखते हुए विरोधी दल ठग बंधन बना रहे हैं।”

रिपोर्ट: मनोज सूर्यवंशी

लेखक: विशाल राणा