Bangladesh Violence: अगले 48 घंटों में भारत छोड़ सकती है शेख हसीना! जानें किस देश में जाने का प्लान

Published
Bangladesh Violence
Bangladesh Violence

Bangladesh Violence: बांग्लादेश में हिंसा के बाद अपना शेख हसीना अपना देश छोड़ चुकी है। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही है कि भारत में रुकीं बांग्लादेश (Bangladesh Violence) की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना अगले 48 घंटे में यूरोप जा सकती हैं। हालांकि यूरोप के वो किस देश में जाएंगी इसको लेकर कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है।

अमेरिका ने वीजा किया कैंसिल

इससे पहले शेख हसीना के लंदन जाने की बात सामने आ रही थी लेकिन ब्रिटेन ने अपने देश में आने की इजाजत नहीं दी। वहीं, अमेरिका ने भी उनका वीजा कैंसिल कर दिया है।फिलहाल, वो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित हिंडन एयरबेस के एक सेफ हाउस में रूकी हुई हैं। सूत्रों के अनुसार, शेख हसीना यूरोप के किसी देश में जा सकती हैं। साथ ही वो अन्य देशों के साथ भी बातचीत कर रही है।

भारत करेगा पुख्ता इंतजाम

खबरों में यह भी है कि वो रूस भी जा सकती हैं। यह भी कहा जा रहा है कि शेख हसीना को भारत पूरी सुरक्षा देगा और उनके जाने का पूरी व्यवस्था करेगा। इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि जो विमान शेख हसीना को भारत छोड़ने के लिए आया था वो बांग्लादेश की वायुसेना का था जो कि वापस जा चुका है। ऐसे में अब वो जिस भी देश में जाएंगी, भारत उनके जाने का पूरा इंतजाम करेगा।

यह भी पढ़ें: Paris Olympic 2024: नीता अंबानी ने डबल ओलंपिक पदक विजेता मनु भाकर को किया सम्मानित