Astrology Tips: 8 अगस्त के दिन करें ये काम, पूर्ण होगीं सभी इच्छाएं

Published
Astrology Tips
Astrology Tips

Astrology Tips: हर दिन हमारे मन में कई विचार आते हैं और हम उनके पूरा होने के लिए मेनिफेस्ट भी करते हैं। यदि आप भी ऐसी इच्छा रखते हैं, तो कल का दिन आपके लिए बेहद खास होने वाला है। क्योंकि, ज्योतिषशास्त्र और अंकशास्त्र में इस दिन को अधिक महत्वपूर्ण बताया जा रहा है। वहीं, बहुत से ज्योतिष इसे मैजिकल नंबर भी कह रहे हैं। बता दें कि 8 अगस्त को इंफिनीटी डे भी मनाया जाता है। इसी के बारे में इंस्टाग्राम पर ज्योतिष किरण शाहपुरी ने विस्तार से बताया है। आइए जानते है-

किरण ने बताया है कि इस दिन 888 का अलाइमेंट बन रहा है। यानी साल का 8वां महीना, 8 तारीख और साथ ही 2024 को जोड़ने पर भी 8 ही आता है।

8 अगस्त क्यों है खास?

नंबर 8 इंफेनाइट अबंडेंस यानी कि असीमित वाली एक संख्या है। वहीं, इस अलाइमेंट को लायन’स गेट पोर्टल भी कहा जाता है। इस दिन कॉस्मिक और आध्यात्मिक एनर्जी अपने पीक पर होती है। इस दिन यूनिवर्स के दरवाजे आपके लिए खुले रहते हैं। यानी इस दिन आप जो चाहते हैं उसके सच होने या फिर मेनिफेस्ट होने की संभावना बढ़ जाती है। इसलिए इस दिन इस बात का ध्यान रखें कि आप नाकारात्मक ऊर्जा में ना रहें। इस दिन आपकी एनर्जी जैसी होगी, वैसा ही मेनिफेस्ट होगा।

8 अगस्त को करें यह काम

किरण ने अपने पोस्ट में बताया है कि 8 आगस्त को रात 8 बजकर 8 मिनट पर अपने विचार यानी इच्छा को एक कागज पर 8 बार लिखें और 8 बार ही जोर से बोलें। फिर इस कागज को जला दें और कागज की राख को उड़ा दें। ज्योतिष किरण ने बताया कि कागज की राख को इस सोच के साथ फूंक मारकर उड़ाएं, जैसे मानों कि आपकी इच्छा सच हो गई।

कौन से रंग के पेन का करें इस्तेमाल

ज्योतिष का कहना है कि 8/8 का अलाइमेंट पृथ्वी को ब्रह्मांड के स्टार सिस्टम से जोड़ता है, जिसमें इच्छाएं, इरादें और आध्यात्मिक ग्रोथ बढ़ती है। किरण ने अपने पोस्ट में बताया कि कागज पर आप जो इच्छा लिख रहे हैं उसे कौन से रंग से लिखना है। आप प्यार, जुनून और शादी के लिए लाल रंग का इस्तेमाल करें। वहीं, हरे रंग का प्रयोग धन के लिए, शांति और कम्यूनिकेशन के लिए नीले रंग के पेन का इस्तेमाल करें।

Video Link: https://www.instagram.com/reel/C-PlFyPyU5M/?utm_source=ig_web_copy_link

यह भी पढ़ें: Paris Olympic 2024: अमित शाह ने की विनेश फोगाट की हौसलाअफजाई, कही ये बड़ी बात!