राहुल गांधी को पाकिस्तान से आम भेजे जाने का दावा, BJP ने कसा शिकंजा, कहा- “पाकिस्तान से इनके नापाक रिश्ते हैं”

Published

Pakistan Embassy Sent Mangoes to Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के साथ 7 सांसदों को दिल्ली में मौजूद पाकिस्तान के उच्चायोग से आम भरकर पेटियां मिलने का दावा कई मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा है। दावा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल और कांग्रेस सांसद शशि थरूर को आम भेजे गए हैं।

समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद मोहिबुल्लाह नदवी, संभल सांसद जिया-उर-रहमान बर्क, कैराना सांसद इकरा हसन और गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी को भी पाकिस्तानी उच्चायोग की ओर से गिफ्ट में आम की पेटियां भेजी गई हैं। फिलहाल इन खबरों से जुड़ा कोई भी आधिकारिक बयान अभी तक सामने नहीं आया है। लेकिन वहीं, इन दावों के बीच बीजेपी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाने पर ले लिया है।

“पाकिस्तान से इनके नापाक रिश्ते हैं”

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को पाकिस्तान के उच्चायोग से आम भरकर पेटियां मिलने के दावों पर कहा, ”कुछ समय पहले राहुल गांधी ने कहा था कि उन्हें उत्तर प्रदेश के आम पसंद नहीं हैं। अब पाकिस्तान दूतावास ने राहुल गांधी को आम भेजे हैं। उन्हें बताना चाहिए कि उन्हें और कौन सी चीजें पसंद हैं। राहुल गांधी बताएं कि क्या मोदी को हटाने का कोई नया मंगाने गए हैं पाकिस्तान से। पाकिस्तान से इनके नापाक रिश्ते हैं।”

अमित मालवीय का राहुल गांधी पर निशाना, दागे सवाल

वहीं बीजेपी नेता अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर कर सवाल करते हुए लिखा, “पाकिस्तान उच्चायोग इन चुनिंदा 7 भारतीय सांसदों को आम के पेटियां क्यों भेजेगा? राहुल गांधी, कपिल सिब्बल, शशि थरूर, मोहिबुल्ला नदवी, जिया उर रहमान बर्क, अफजाल अंसारी, इकरा हसन…कुछ लोगों को आम कौन भेजता है, इससे भी पूछा जा सकता है।”