Viral Video: ‘नायक नहीं… खलनायक है तू….’ तिहाड़ जेल का जेलर बना खलनायक! वीडियो हुआ वायरल…

Published

Viral Video: दिल्ली की तिहाड़ जेल के जेलर दीपक शर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार विवादों के घेरे में हैं और इसका कारण, उनके डांस का एक वीडियो वायरल होना है। दीपक शर्मा एक पार्टी में फिल्म ‘खलनायक’ के चर्चित गाने ‘नायक नहीं… खलनायक है तू’ पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन, बात सिर्फ डांस तक सीमित नहीं रही। डांस करते हुए दीपक शर्मा ने अचानक अपनी पिस्टल निकाली और उसे हवा में लहराने लगे।

इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जेलर दीपक शर्मा पिस्टल के साथ मस्ती में डूबे हुए हैं। इस हरकत ने जहां पार्टी में मौजूद लोगों को चौंका दिया, वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद उन्होंने प्रशासन और पुलिस का ध्यान भी अपनी ओर खींच लिया है।

दिल्ली पुलिस की जांच जारी…

वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस सक्रिय हो गई है। पुलिस के सूत्रों के अनुसार, वे अब इस बात की जांच कर रहे हैं कि जेलर दीपक शर्मा के पास जो पिस्टल थी, वह लाइसेंसी थी या नहीं। अगर पिस्टल लाइसेंसी भी है, तो भी इस तरह के गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार के लिए तिहाड़ जेल प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है।

खलनायक की भूमिका में जेलर दीपक शर्मा!

यह घटना उस समय की है जब दीपक शर्मा एक जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी के दौरान, कानून के रक्षक माने जाने वाले जेलर दीपक शर्मा ने कानून को ताक पर रखकर अपने दोस्तों के साथ डांस करना शुरू कर दिया। जिस गाने पर वह डांस कर रहे थे, वह भी कोई साधारण गाना नहीं था, बल्कि बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘खलनायक’ का टाइटल सॉग था, जिसमें जेलर साहब ने पिस्टल के साथ खुद को एक ‘खलनायक’ के रूप में प्रस्तुत कर दिया।

इस पूरे मामले ने तिहाड़ जेल प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं और यह देखना बाकी है कि जेलर दीपक शर्मा पर आगे क्या कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, उनका यह ‘खलनायक’ वाला वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है।